खेत में व्यक्ति की कस्सी से काटकर हत्या,  4 पर केस दर्ज

8/2/2018 11:48:48 AM

अलेवा(सतीश): गांव अलेवा में मंगलवार रात खेत में गए व्यक्ति की कस्सी से काटकर हत्या कर दी गई। मृतक की पुत्रवधु ने आरोप लगाया कि रंजिशन गांव के ही 4 लोगों ने वारदात को अंजाम दिया है। घटना की सूचना पाकर डी.एस.पी. पवन कुमार, परमजीत समौता, अलेवा थाना प्रभारी हरिओम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया। पुलिस ने मृतक की पुत्रवधु की शिकायत पर 4 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 
 

अलेवा गांव का बल्ली (46) का शव मंगलवार रात खेत में बने चौबारे में चारपाई पर खून से लथपथ मिला। मृतक के सिर तथा शरीर पर कस्सी से वार के निशान थे। कस्सी भी पास ही रखी हुई थी। मृतक के परिजनों को वारदात का उस समय पता चला, जब देर शाम तक बल्ली घर नहीं लौटा और उसका फोन भी स्विच आफ आया। इस पर बल्ली का चाचा रणधीर तथा छोटा बेटा रोहित ढूंढते हुए खेत में पहुंचे। जहां उन्हें बल्ली को मृत पाया। बल्ली की पुत्रवधु ज्योति ने शिकायत में बताया कि गांव के भांजे ङ्क्षबटू का 4-5 दिन पहले किसी बात को लेकर उसके ससुर के साथ झगड़ा हुआ था।

 इसके कारण ङ्क्षबटू और उसके रिश्तेदार उसके ससुर बल्ली से रंजिश रखे हुए थे। उसी रंजिश के चलते ङ्क्षबटू और अन्य लोगों ने मिलकर उसके ससुर बल्ली की हत्या कर दी।
 अलेवा थाना पुलिस ने ज्योति की शिकायत पर कैथल जिले के गामड़ी गांव के ङ्क्षबटू, अलेवा गांव के रविंद्र उर्फ काला, बिजेंद्र, टिंकू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। डी.एस.पी. पवन कुमार ने बताया कि आरोपियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। 
 

Deepak Paul