रोहतक ऑनर किलिंग मामले में चौंकाने वाला खुलासा, पिता ने नहीं मारी थी गोलियां, जानें पूरा सच

12/31/2020 4:24:51 PM

रोहतक (दीपक): लाख समझाने के बावजूद भी प्रेमी संग शादी की जिद पर अड़ी भतीजी को क्या मालूम था कि कभी जिसकी गोद में खेली वही ताऊ उसका काल बनेगा, जिस भाई की कलाई पर राखी बांधी उसी हाथ से चलाई गई गोली उसकी जान लेगी। दरअसल, बीते कल रोहतक में लव मैरिज करवाने आए प्रेमी जोड़े को लड़की के ताऊ और भाइयों ने गोली मार दी, जिससे प्रेमी जोड़े की मौत हो गई। यह घटना की सीसीटीवी में कैद हो गई। 



पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जबकि एक फरार है। वहीं मृतक लड़की के भाई मंजीत का राजनैतिक कनेक्शन सामने आया है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे व राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा के साथ आरोपी मनजीत के पूरे शहर में पोस्टर लगे हुए हैं। 



माता-पिता की मौत के बात ताऊ पर ही पूजा की जिम्मेदारी थी, तीन साल पहले पूजा की शादी झज्जर जिले के खेड़ी जट में हुई थी। पति के साथ अनबन के चलते पति को छोड़ दिया, उसके बाद मृतक पूजा और रोहित एक दूसरे के पास आए। ये बात ताऊ कुलदीप को नागवारा थी, कुलदीप ने मृतक पूजा को समझाने की कोशिश भी की, लेकिन पूजा नहीं मानी। आखिर में झूठी शान के लिए कुलदीप ने प्रेमी जोड़े को खत्म करने की साजिश रची। 



कुलदीप पूजा और उसके प्रेमी रोहित को परिवार समेत रोहतक बुलाया और उनकी शादी के लिए सहमति जताई। दोनों परिवार रोहतक के दिल्ली बाईपास पर आए, जिसके बाद ताक में बैठे कुलदीप, लड़की के भाई मंजीत, विकास ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसके बाद पूजा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रोहित ने पीजीआई में दम तोड़ा। वही रोहित का भाई मोहित को तीन गोलियां लगी है जिसके बाद उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।



वहीं दूसरी और मुख्य आरोपी कुलदीप ने कहा कि मृतक पूजा की शादी के बाद पति के साथ अनबन रहने लगी थी, फिर पूजा और रोहित का प्रेम परवान चढ़ने लगा। काफी बार पूजा को समझने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं मानी। इसलिए बर्दास्त नहीं हुआ। इस बारे पुलिस का कहना है कि कुलदीप, मुन्नी देवी, मंजीत औक विक्की को गिरफ्तार कर लिया है, एक आरोपी अभी फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है। 

vinod kumar