जमीनी विवाद के चलते बुजुर्ग की रॉड मारकर हत्या, दोनों पक्षों के कई लोग घायल

4/15/2020 9:02:29 AM

रेवाड़ी(मेहेन्द्र)-  गांव सीहा में दो पक्षों के बीच खेतों में रास्ते को लेकर पिछले कई दिनों से चले रहे विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया जिसमें एक बुजुर्ग की मौत हो गई, जबकि दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है। खोल थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि गांव सीहा निवासी भाेलूराम व लीला राम के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। मंगलवार को खेत की जुताई को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि घर आने के बाद फिर से दोनों पक्ष आपस में झगड़ पड़े तथा एक दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला कर लिया। खूनी संघर्ष में भाेलूराम व दूसरे पक्ष के ओमप्रकाश को गंभीर चोटें लग गई। अन्य लोग भी झगड़े में घायल हो गए। परिजन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने 75 वर्षीय भाेलूराम को मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद डहीना चौकी इंचार्ज वीरेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे।

पहले भी हो चुका है विवाद 
जमीन को लेकर दोनों पक्षों के बीच पहले भी विवाद हो चुका है। विवाद को लेकर गांव में कई बार ग्रामीणों के साथ भी बैठक हाे चुकी थी। पहले बातचीत के जरिए दोनों पक्षों को अलग-अलग कर दिया गया था। परंतु मंगलवार को खेत जुताई को लेकर दोनों पक्ष एक बार फिर आपस में भिड़ गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया। दूसरे पक्ष के ओमप्रकाश की हालत भी गंभीर बताई जा रही है

Isha