किरण ने फिर रणबीर महेंद्रा और सोमबीर के पाले में डाली गेंद

4/24/2019 9:59:37 AM

भिवानी(मोटू): कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने एक बार फिर स्व.बंसीलाल के कुनबे को एकजुट होने के लिए अपनी ओर से जेठ रणबीर महेंद्रा और ननदोई सोमबीर सिंह के पाले में गेंद डाल दी। इसका कारण यह है कि मंगलवार को श्रुति चौधरी के नामांकन दौरान ये दोनों नेता नदारद रहे। इसके बावजूद किरण चौधरी ने अपने समर्थकों से इन दोनों नेताओं के जिंदाबाद के नारे लगवाए। इस दौरान किरण चौधरी ने खुद माइक संभाला था और खुद ही इन दोनों नेताओं के जिंदाबाद के नारे लगवा रही थीं। 

2005 से किरण का चल रहा जेठ व ननदोई से 36 का आंकड़ा
उल्लेखनीय है कि किरण चौधरी और उनके जेठ रणबीर महेंद्रा व ननदोई सोमबीर सिंह के बीच 2005 से उस समय से 36 का आंकड़ा चल रहा है जब सुरेंद्र सिंह की हैलीकॉप्टर हादसे में मौत हो गई थी। तब से किरण समर्थकों के विरोध के चलते रणबीर महेंद्रा बाढड़ा विधानसभा से और सोमबीर सिंह लोहारू विधानसभा से 2-2 बार चुनाव हार चुके हैं। वहीं इनकी नाराजगी के चलते 2014 के लोकसभा चुनावों में श्रुति चौधरी को भारी मतों से हार का सामना करना पड़ा था। 

परिवर्तन यात्रा दौरान किरण व श्रुति ने की थी एक होने की पहल 
इस परिवार की आपसी फूट के कारण दोनों गुटों को नुक्सान हो रहा है। इसी के चलते जब पिछले दिनों जिले में गुलाम नबी आजाद के नेतृत्व में परिवर्तन यात्रा आई तो किरण और श्रुति चौधरी ने आदमपुर दाढी में मंच पर मौजूद रणबीर महेंद्रा तथा उनके बेटे अनिरुद्ध चौधरी के प्रति नरम रवैया अपनाते हुए मंच से उनका नाम लेते हुए कहा था कि वे उनके ही परिवार के सदस्य हैं और उन्हें उम्मीद है कि इस चुनाव में वे श्रुति चौधरी की खुलकर मदद करेंगे। 

kamal