किरण चौधरी ने सीएम मनोहर की सौगातों पर उठाए सवाल (VIDEO)

1/29/2019 8:15:58 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने भाजपा नेताओं पर जातिवाद का जहर घोल कर देश को बर्बाद करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में 10 गुणा भ्रष्टाचार बढ़ा है और भिवानी के साथ अनदेखी कर 10 साल पिछे धकेल दिया है। किरण चौधरी ने गणतंत्र दिवस पर मुख्यमंत्री मनोहरलाल द्वारा जिले को दी गई 83 करोड़ रुपये की सौगातों पर सवाल उठाए।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने इन सौगातों में एक मैडिकल कॉलेज के शिलान्यास की सौगात थी जो झूठ है। किरण ने कहा कि पूर्व सांसद श्रुति चौधरी ने पांच साल पहले मैडिकल कॉलेज की ना केवल स्वीकृति दिलाई थी, बल्कि 250 करोड़ रुपये मंजूर भी करवाए थे। भाजपा सरकार ने अपने पहले बजट सत्र में राज्यपाल के अभिभाषण में भी भिवानी में ये मैडिकल कॉलज जल्द बनवाने की बात कही थी। लेकिन अब साढ़े चार साल बाद इसका शिलान्यास किया जा रहा है। 

सीएलपी लीडर ने कहा कि दुर्भाग्य की बात है कि सीएम ने मैडिकल कॉलेज के शिलान्यास पर ना तो श्रुति चौधरी को बुलाया, ना ही पत्थर पर उनका नाम लिखवाया। किरण चौधरी ने कहा कि सरकार ने भिवानी के साथ भेदभाव किया और बेरुखी दिखाते हुए नया प्रोजेक्ट देना तो दूर पहले से स्वीकृति ठोस कचरा प्रबंधन, चौ. बंसीलाल स्पोर्टस यूनिवर्सिटी व हवाई पट्टी के विस्तार के प्रोजेक्ट को भी यहां से स्थानातंरित कर दिया। 

बता दें कि कांग्रेस सरकार में तत्कालीन सांसद श्रुति चौधरी ने अपने दादा स्वर्गीय चौ. बंसीलाल के नाम से मैडिकल कॉलेज स्वीकृत करवाया था। ऐसे में गणतंत्र दिवस पर सीएम मनोहरलाल द्वारा निर्माणाधिन मैडिकल कॉलेज का नामकरण नेकीराम के नाम से कर दिया।

Shivam