सरकार चार साल से मंथन, चिंतन और सेवन ही कर रही है: किरण चौधरी (VIDEO)

9/7/2018 9:37:34 PM

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने आगामी विधान सभा स्तर को लेकर कहा कि कांग्रेस के पास मुद्दे तो बहुत है जिनमें से ज्यादा से ज्यादा मुद्दे उठाए जाएंगे। उन्होंने कहा की आगामी 10 सितंबर को कांग्रेस ने महंगाई और अन्य मुद्दों को लेकर भारत बंद का फैसला किया है, इसके लिए कांग्रेस ने एक रेजॉलूशन पास किया है। उन्होंने कहा की महंगाई को लेकर दस तारीख को काम रोको प्रस्ताव भी लेकर आएंगे। कानून, एसवाईएल, महिला आदि के मुद्दों पर ध्यान आकर्षण और काम रोको प्रस्ताव लाएंगे।

वहीं बिजऩेस एडवाइजरी कमिटी को लेकर उन्होंने कहा की सत्र को बढ़ाए जाने की मांग की गई है ताकि सभी विधायक अपनी समस्याओं को सरकार के समने रख सके। उन्होंने कहा की सरकार पूरी तरह से सभी मुद्दों पर विफल रही है इसलिए सरकार सत्र को जल्द से जल्द ख़त्म करने की कोशिश में है। बीजेपी के मंथन शिविर को लेकर उन्होंने कहा की सरकार चार साल से मंथन, चिंतन और सेवन ही कर रही है सरकार ने नारे तो बहुत दिए लेकिन पूर्ण रूप से सरकार विफल रही है। 

पूर्व मुख्यमंत्री और रॉबर्ट वाड्रा को लेकर किरण चौधरी ने कहा की चुनाव के समय में यह पूर्ण रूप से राजनीती से प्रेरित होकर और मुद्दों से ध्यान भटकने के लिए किया गया है। उन्होंने कहा की रॉबर्ट वाड्रा एक बिजऩेसमैन है उनको इसमें घसीटना पूरी तरह से राजनीति से प्रेरित है। 

Shivam