तोशाम मेरा घर, कोई बड़ा नेता कोनी ल्याऊं, खुद प्रचार करने में हूं सक्षम: किरण

10/17/2019 5:41:42 PM

भिवानी (अशोक): कांग्रेस प्रत्याशी किरण चौधरी ने गांव लेघा हेत्वान में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि जनता बीजेपी राज से बड़ी दु:खी है। हर वर्ग महंगाई , बेरोजगारी से त्रस्त है। उन्होंने कहा कि उन्हें हर गांव बड़ा समर्थन मिल रहा है और उनकी जीत निश्चित है। किरण ने बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा, ''तोशाम मेरा घर है यहां के लोग मेरे अपने हैं, मैं कोई बड़ा नेता कोनी ल्याऊं, मैं खुद प्रचार में सक्षम हूं।''

भाजपा को निशाने पर रखते हुए चौधरी ने कहा कि किसान, बेरोजगार, मजदूर व कर्मचारी सहित हर कोई वर्ग दुखी है। अब विधानसभा चुनाव की तिथि 21 का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश की जनता विकास को देख रही है जो कि भाजपा पार्टी के समय में नहीं हो पाया। उन्होंने कहा कि झूठे वायदों से लोग तंग आ चुके हैं और चाहे कितना भी बड़ा लीडर क्यों ना हो केवल जुमलेबाजी वोट नहीं ले सकता।

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश का हर वर्ग सरकार की गलत नीतियों से तंग है। उन्होंने कहा कि प्रचार अभियान का अंतिम चरण चल रहा है। इस चरण में कांग्रेस प्रत्याशियों को भारी जनसमर्थन लोगों का मिल रहा है। तोशाम जैसे क्षेत्र में लोगों को भाजपा की गलत नीतियां समझ में आ चुकी हैं और वह आने वाले चुनाव में उन्हें भारी बहुमत से जिताएंगे।

Shivam