केंद्र सरकार का बजट चुनावी दावों की तरह होगा झूठा: किरण चौधरी (VIDEO)

1/31/2018 9:38:10 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक तंवर व कांग्रेस नेत्री किरण चौधरी ने केंद्र सरकार के कल पेश होने वाले बजट पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि आने वाले बजट से न कोई उम्मीद है और न ही सरकार से कोई उम्मीद है। तंवर ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल में महंगाई की मार से जनता की कमर तोडऩे का काम किया है। तंवर बुधवार को रोहतक में एक समारोह में पहुंचे थे। यहां पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने हरियाणा की भाजपा सरकार की नीतियों की भी आलोचना की।



रोहतक के इस समारोह में मौजूद हरियाणा कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने कहा कि केंद्र सरकार का बजट चुनावी वादे की तरह होगा और भाजपा का हर वादा झूठा साबित हुआ है। 



वहीं अशोक तंवर ने हरियाणा में सभी कांग्रेस नेताओं से पार्टी की मजबूती के लिए काम करने को कहा। उन्होंने कहा कि सब लोग अपने तरीके से पार्टी को मजबूत करने में जुटे हुए हैं। पार्टी नेता सड़कों पर उतर कर जनसमर्थन हासिल कर रहे हैं। जो नेता अब तक सड़कों पर नहीं उतरे, उन्हें भी सड़कों पर उतर कर जनता को समर्थन हासिल करना चाहिए। 

तंवर ने हरियाणा कांग्रेस के मंथन शिविर की तुलना तंवर ने समुद्र मंथन से की। वहीं, एसवाईएल को लेकर उन्होंने इनेलो के दिल्ली मार्च को नौटंकी बताया।