किरण चौधरी गुटबाजी से रहेंगी दूर

8/12/2017 1:16:43 PM

चंडीगढ़(बंसल): कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी जोकि अभी तक पार्टी प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर के खेमे का समर्थन करती आई है, अब गुटबाजी से दूरी बना सकती है। उनका कहना है कि पार्टी के सभी विधायकों के साथ उनकी ठीक संबंध है। हुड्डा के साथ किसी भी तरह के मतभेद को नकराते हुए उन्होंने कहा कि मुझे किसी विधायक से कोई शिकायत नहीं है। विधायक दल की नेता के नाते वे जब भी किसी विधायक को बैठक या किसी कार्यक्रम के लिए बुलाती हैं तो उनका सहयोग मिलता है। उन्हें किसी विधायक से कोई शिकायत नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है। 

पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि कांग्रेस क्रिकेट की टीम की तरह है, जिसमें कोई गेंदबाज तो कोई बल्लेबाज और कोई आलराउंडर होता है। सामने वाली टीम को हराने और खुद मैच जीतने के लिए क्रिकेट टीम में हर तरह का खिलाड़ी चाहिए। हम सभी का टारगेट कांग्रेस की जीत और भाजपा की पोल खोलने का है। किरण ने कहा कि हुड्डा, तंवर, सुरजेवाला, कुलदीप या कैप्टन अजय इन सभी का टारगेट कांग्रेस को जीत दिलाने का है। कुछ नेताओं द्वारा तंवर के विरोध किए जाने पर किरण चौधरी ने कहा कि तंवर की नियुक्ति हाईकमान ने की है और वे पार्टी का चेहरा हैं। उनसे पहले और बाद में भी जो भी अध्यक्ष होगा, वह पार्टी का चेहरा होगा।

4 जिलों में करेंगी सम्मेलन
किरण इसी माह बेटी संग करीब 4 सम्मेलन करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में व्यापारी और किसान दुखी हैं। फसल बीमा योजना के नाम पर किसानों तथा माल एवं सेवा कर (जी.एस.टी.) के नाम पर व्यापारियों को तंग किया जा रहा है। इनके विरोध में  शनिवार को लोहारू, 20 अगस्त को दादरी और 24 को पंचकूला में और उसके बाद नारनौल में सम्मेलन किया।