किरण चौधरी व भूपेन्द्र हुड्डा का नया पैगाम, हम साथ-साथ

9/10/2018 9:08:37 PM

चंडीगढ़ (धरणी): कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी व पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा दोनों ने राजनैतिक रूप से विधानसभा में एक साथ चलने के लिए हाथ मिला लिया है। सोमवार को विधानसभा सत्र के दूसरे दिन हुड्डा की करीबी विधायक शकुंतला खटक द्वारा महंगाई के विरोध में सांकेतिक प्रदर्शन के लिए खच्चर बुग्गी का प्रबंध किया गया था। उस प्रदर्शन के लिए कांग्रेस के अधिकांश विधायक पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा के निवास पर मौजूद थे। तभी किरण चौधरी का फोन कुलदीप शर्मा के पास आया की वह भी वहां पहुंच रही हैं।

किरण चौधरी वहां पहुंची, तो हुड्डा ने भी उन्हें पूर्ण मान -सम्मान देते हुए अपने साथ बिठाया। वहां पर हुड्डा समर्थित विधायक भी कह रहे थे कि "हम साथ साथ हैं "7 चर्चा है कि अभी तक हुड्डा की जनक्रांति यात्रा से दुरी बना कर चल रही किरण चौधरी संभावित रूप से विधानसभा में विधायक दल की नेता होने के नाते यहां आई हों, क्योंकि विधायक हुड्डा खेमे में हैं।

हुड्डा सरकार में भी किरण चौधरी कैबिनेट मंत्री रहीं हैं ,एक बार उनसे एक मंत्रालय छीन लिया गया तो वह रातों रात केंद्र में अपना दबदबा दिखा मंत्रालय वापिस ले लिया था। कांग्रेस के सत्ता से बाहिर होने के बाद से लगातार वह प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के खेमे में नजर आ रही थी, मगर पिछले काफी अरसे से तंवर की साइकिल यात्रा या अन्य कार्यक्रमों से वह दूर चलती नजर आई थी।

Shivam