किरण चौधरी गोहाना से होकर आती है, उसे गंभीर मुद्दे जलेबी की तरह दिखते है: अनिल विज

4/22/2018 9:10:49 PM

अंबाला(अमन कपूर):  कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने सीएलपी लीडर किरण चौधरी के एसवाईएल के बयान पर पलटवार करते हुए कि कहा किरण चौधरी गोहाना से होकर आती है। इसीलिए उसे गंभीर मुद्दे जलेबी की तरह दिखते है। उन्होंने कहा कि भाजपा इस मुद्दे पर सभी से मिलकर इसका हल करने में लगी है। विज ने किसानों की फसल के उठान वाले मुद्दे पर कहा कि सीएलपी लीडर घर में बैठकर ब्यान देती है। उसे नही पता कि सरसों कहां उगती है और गेहू कहां।

सीएलपी लीडर व कांग्रेस सरकार में मंत्री रही किरण चौधरी ने हरियाणा सरकार पर एसवाईएल को लेकर तंज कसते हुए कहा है कि इनैलो व भाजपा ने इस मुद्दे को जलेबी की तरह बना दिया है। इस ब्यान पर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने पलटवार करते हुए कहा कि सीएलपी लीडर को जलेबियां खाने की आदत है। वे गोहाना होकर आती है इसीलिए उन्हें जलेबियां ही याद रहती है। उन्होंने कहा कि इतने गम्भीर मुद्दे पर इस तरह से कहना ये कांग्रेस की मानसिकता दर्शाती है। जबकि सरकार इस मुद्दे को गंभीरता से ले रही है। 

किरण चौधरी ने हरियाणा की अनाज मंडियों से उठान न होने पर भी सरकार पर तीखे जबानी वार किए है और कहा कि मंडियों से गेंहूं व सरसो की खरीद न होना ये किसानो के साथ सरासर धोखा है। इस ब्यान का भी विज ने जवाब देते हुए कहा कि वे और उनकी सरकार के मंत्री व अधिकारी लगातार मंडियों का दौरा कर रहे है। मंडियों में से एक-एक दाना उठाया जा रहा है। उसी तरह सरसो का भी एक-एक दाना उठाया गया है। उन्होंने किरण पर तंज कसते हुए कहा कि वे बंद कमरे में बैठकर ब्यान दे रही है। उसे क्या पता कि गेंहू कहां से आता है और सरसों कहा से आती है। 

अनिल विज ने किरण चौधरी के उस ब्यान पर पलटवार किया, जिसमें किरण चौधरी ने कहा है कि भाजपा सरकार ने पूरे प्रदेश व देश में तबाही मचा रखी है। इस पर विज ने कहा कि आज जनता सुकून की नींद सो रही है। क्योंकि ये जो चौकीदार है वे सजग है। इनके राज में कोई लूट नहीं हो सकती। जबकि पहले सुबह उठते थे तो टीवी पर नई खबर आ जाती थी कि 2 जी स्कैम हो गया। कॉमनवेल्थ गेम स्कैम हो गया जो करोडों के नहीं अरबों के स्कैम थे। आज जनता चैन से सो रही है। 
 

Rakhi Yadav