कांग्रेस के संपर्क में JJP व निर्दलीय विधायक पर किरण ने दी प्रतिक्रिया, बीजेपी पर बोला तीखा हमला

1/17/2021 11:41:55 AM

करनाल (विकास मैहला): जजपा के विधायकों समेत कई निर्दलीय कांग्रेस के संपर्क को लेकर कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री व तोशाम से विधायक किरण चौधरी ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि ये राजनीतिक बातें होती हैं, जो खुलकर नहीं कही जाती। उन्होंने कहा कि हम विधानसभा सत्र बुला रहे हैं। ताकि पता चल जाए कि कौन कानूनों के पक्ष में है और कौन इनके खिलाफ, लेकिन यह विधानसभा सत्र नहीं बुलाएंगे, क्योंकि इनको मालूम है कि इनकी असलियत सामने आएगी। 

कृषि कानूनों को लेकर किरण चौधरी ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब किसान बोल रहे हैं कि कृषि कानून नहीं चाहिए तो उन्हें रद्द किया जाना चाहिए। किसानों और केंद्र सरकार के बीच 10 दौर की बात हुई, लेकिन कोई हल नहीं निकाला है। आंदोलन में 60 से ज्यादा किसान शहीद हो गए, लेकिन सरकार पर कोई असर नही पड़ रहा है। किरण चौधरी ने कहा बीजेपी के नेताओं ने किसानों को बांटने का प्रयास किया, उन्हें चीनी, पाकिस्तानी, खालिस्तानी कहा गया। बीजेपी ने किसानों को अलग करने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार द्वारा पहले जीएसटी लगा दी गई, अब गैस के रेट लगातार बढ़ा रहे, जबकि कांग्रेस की सरकार में इनके मंत्री प्रदर्शन करते थे, लेकिन आज वह चुप चाप है। किरण चौधरी ने कहा कांग्रेस हर हाल में किसानों के साथ है, उनकी आवाज हम लगातार उठाते रहेंगे। सरकार को तीनों कृषि कानून रद्द करने ही होंगे।

vinod kumar