किशोर की गोली मारकर हत्या, घर से दोस्त के साथ गया था बाहर

11/17/2020 11:49:55 AM

बहादुरगढ़ (प्रवीण): रोहद में बीती रात एक किशोर की गोली लगने से मौत हो गई। परिजनों ने उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दी है। जिस पर थाना आसौदा पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुट गई है। जिन युवकों पर आरोप लगे हैं उनकी अभी कोई गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं हो पाई है। आरोपियों के पकड़े जाने के बाद ही इस घटना को लेकर पुरा खुलासा हो सकेगा। 

जानकारी अनुसार यहां रहने वाला राहुल जो पहलवानी करता था। बताते हैं कि रविवार को वह अपने घर पर था। इसी दौरान गांव का ही निवासी एक युवक उसके घर आया और उसे बुलाकर ले गया। आरोप है कि राहुल को एक अन्य युवक के घर ले जाया गया। इसके कुछ देर बाद परिजनों को सूचना मिली कि राहुल को गोली लगी है। आनन-फानन में परिजन उसे तुरंत रोहतक स्थित पीजी.आई.एम.एस. ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही आसौदा थाना से पुलिस रोहतक पहुंची। वहां परिजनों के बयान लेकर आवश्यक कार्रवाई शुरू की।

2 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज
थाना आसौदा प्रबंधक कुलदीप का कहना है कि राहुल की गोली लगने से हुई मौत के मामले में उसके पिता के बयान पर गांव के ही 2 युवकों के खिलाफ हत्या व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। जिन पर आरोप लगाया गया है वे भी मृतक के जानकार बताए गए हैं। उनकी गिरफ्तारी व पूछताछ के बाद ही पूरे मामले को लेकर स्पष्ट हो सकेगा। थाना प्रबंधक ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम रोहतक पी.जी.आई.एम.एस. में करवाकर वारिसों के हवाले कर दिया। 

छिक्कारा के समर्थकों और टोल प्लाजा कर्मियों के बीच वहां पर कहासुनी हो गई और माहौल गर्माया गया। बाद में कई देर बाद माहौल शांत हुआ। वैसे समर्थकों ने रोड शो निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया। कई हरियाणवी कलाकार भी हर्ष छिक्कारा के समर्थन में आए।फोटो 16 एचआइएसएआर 30: हर्ष छिक्कारा का स्वागत करते समर्थक।

Isha