मोबाइल ठीक कराने आए कस्टमर ने दुकानदार पर किया चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला, सीसीटीवी रिकॉर्डेड

10/28/2018 10:22:20 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना के फौवारा चौक पर एक मोबाईल की दुकान पर मोबाईल ठीक करवाने आए एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर दुकानदार पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिसमें दुकानदार को तीन जगह चाकू लगे हैं। दुकानदार को गंभीर हालत में खानपुर पीजीआई में भर्ती कराया गया, जहां दुकानदार का इलाज चल रहा है। वहीं, पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना को अंजाम देने वाले हमलावर मौके से फरार हो गए, पुलिस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच दुकानदार के बयान पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।



गोहाना के रोहतक गेट के रहने वाले विकास ने बताया कि उनकी फौवारा चौक पर श्रीराम मोबाइल के नाम से दुकान है। शनिवार शाम वो और उसका भाई जतिन दुकान पर बैठे हुए थे, तभी एक युवक दुकान पर मोबाईल ठीक करवाने के लिए आया और ठीक करने दे गया। कुछ देर बाद अपना मोबाईल लेने आया और बोला उसे मोबाईल ठीक नहीं करवाना वो उसे वापिस दे दे। दुकानदार व ग्राहक की इसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई और ग्राहक ने बाद में देख लेने की धमकी देकर चला गया।



कुछ देर बाद अपने तीन और साथियों ने साथ आया और सभी ने मिलकर जतिन पर हमला कर दिया, जिस में एक युवक ने जतिन पर चाकू से कई वार कर दिए और भाग गए। जिसमें जतिन को तीन जगह चाकू लगा है। उसके इलाज के लिए खानपुर पीजीआई में दाखिल करवाया गया है।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची गोहाना सिटी थाने के जांच अधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि इस मामले में दुकानदार के बयान पर चार लोगों केव्ॅव्ॅ खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिए। दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी कब्जे में लेकर आरोपियों की पहचान की जा रही है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shivam