परीक्षा देकर सैंटर से बाहर आए विद्यार्थी को घोंपा चाकू

3/17/2020 10:42:42 AM

अम्बाला शहर (कोचर): सोमवार को 12वीं कक्षा की परीक्षा देकर सैंटर से बाहर निकले एक विद्यार्थी पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया। युवकों ने विद्यार्थी के सिर में चोट मारी और उसकी कमर में चाकू घोंपकर उसे जान से मारने का प्रयास किया। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक वहां से फरार हो गए और घायल को छावनी के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां पर घायल गौरव को प्राथमिक उपचार देने के बाद गंभीर हालत के कारण चंडीगढ़ पी.जी.आई. रैफर कर दिया। वहीं खबर लिखे जाने तक घायल के बयान दर्ज नहीं होने के कारण अभी पुलिस केस दर्ज नहीं किया जा सका था। 
जानकारी के मुताबिक छावनी से सटे शाहपुर गांववासी गौरव की 12वीं कक्षा की परीक्षाएं चल रही हैं।

सोमवार को उसकी अंग्रेजी विषय की परीक्षा थी और वह बी.डी. सीनियर सैकेंडरी स्कूल में परीक्षा देने के लिए आया हुआ था। दोपहर को करीब साढ़े 3 बजे जब परीक्षा खत्म होने के बाद वह सैंटर से बाहर आया तो उसी दौरान कुछ युवकों ने उसे पकड़कर उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। हालांकि अन्य किसी विद्यार्थी ने उसे बचाने का प्रयास नहीं किया। युवक गौरव को बुरी तरह से पीटते रहे और उसके सिर में चोट मारकर उसे लहूलुहान कर दिया। जबकि एक युवक ने उसकी कमर में चाकू घोंप दिया जिसके बाद गौरव बेसुध होकर वहीं गिर गया। इसके बाद हमलावर युवक वहां से फरार हो गए और राहगीरों की मदद से अन्य विद्याॢथयों ने घायल गौरव को छावनी के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया।

सूचना पाते ही पुलिस व घायल के परिजनों का अस्पताल में जमावड़ा लग गया। अस्पताल में पहुंची पुलिस ने घायल से बातचीत करने का प्रयास किया लेकिन हालत गंभीर होने के कारण डाक्टर ने उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद पी.जी.आई.रैफर कर दिया। वहीं देर रात को ही कैंट सदर थाना पुलिस घायल के बयान लेने के लिए चंडीगढ़ पहुंच गई थी। प्रारंभिक जांच में घायल द्वारा छावनी के ही रहने वाले एक युवक का नाम लिया गया है जिसने रंजिश के चलते कुछ अन्य के साथ मिलकर उस पर जानलेवा हमला किया है। वहीं इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर भी मामले की जांच की और आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी। थाना प्रभारी विजय कुमार का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है। घायल के बयानों पर ही मामला दर्ज किया जाएगा। जांच अधिकारी को घायल के बयान लेने के लिए पी.जी.आई. भेजा गया है।

Isha