कहां से गिरफ्त में आया आरोपी नीशू? किसने दी थी पनाह? यहां पढ़ें

9/17/2018 9:13:33 PM

रोहतक(दीपक): रेवाड़ी गैंगरेप केस में पुलिस ने मुख्यारोपियों में से एक युवक नीशू को गिरफ्तार किया है, लेकिन पुलिस ने इस बात की जानकारी नहीं दी थी, उसे कहां गिरफ्तार किया गया था? बता दें कि आरोपी नीशू की गिरफ्तारी उसके रोहतक के एक दोस्त के घर से हुई थी। हालांकि इस बात की जानकारी उसके दोस्त को नहीं थी कि नीशू उसके पास घिनौना कृत्य करके पहुंचा था।

रोहतक  के गांव रिठाल गांव से आरोपी नीशू गिरफ्तार किया गया, लेकिन पुलिस ने इसकी जानकारी नहीं दी। आरोपी जहां छुपा था, वो जगह उसके दोस्त की भीम स्पोट्र्स एकेडमी थी। स्पोट्र्स एकेडमी में रेड करने पहुंची पुलिस की गतिविधियों से पता चला कि यहां से एक युवक गिरफ्तार किया गया है, लेकिन पुलिस ने इस बात को छुपाया।



वहीं भीम स्पोट्र्स एकेडमी के संचालक ने बताया कि आरोपी नीशू उनकी एकेडमी में धोखे से रह रहा था। संचालक के मुताबिक, उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि रेवाड़ी गैंगरेप की वारदात में नीशू भी शामिल है। नीशू के कपड़े और चप्पल एकेडमी संचालक के घर में ही हैं।



बहुत ही चालाक प्रवृति का है आरोपी नीशू
आरोपी नीशू बहुत ही चालाक प्रवृत्ति का है। वह पुलिस की गिरफ्त में आने से बचने के लिए रिश्तेदारी में ना जाकर अनजान जगह जाना उचित समझा। नीशू फोगाट दो दिन तक छुपा रहा। आरोपी रेप के बाद पहले जींद के दोस्त के घर पंहुचा, वहां से शनिवार को रिठाल के दोस्त के पास पंहुचा था।



आरोपी नीशू फोगाट है कुश्ती का खिलाड़ी: रेप का आरोपी नीशू गीता व बबिता फोगाट के पिता महावीर फोगाट की एकेडमी में प्रैक्टिस करता रहा है। वह कुश्ती का खिलाड़ी भी है।

रेवाड़ी गैंगरेप: कोई भी वकील दोषियों की पैरवी नहीं करेगा, महापंचायत का फैसला

हालांकि, इस मामले में पुलिस ने नीशू को गिरफ्तार करने के बाद सोमवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे पांच दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है। वहीं इस मामले में दो अन्य आरोपी भी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। वहीं दो अन्य मुख्यारोपियों की तलाश जारी है।

Shivam