जेजेपी व आप के गठबंधन खत्म होने पर जानिए दुष्यंत ने क्या कहा?

3/3/2019 7:34:16 PM

झज्जर(प्रवीण धनखड़): आम आदमी पार्टी व जेजेपी के गठबंधन पर चल रही अटकलों पर विराम लगने के बाद जेजेपी नेता व सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उनका कभी आप पार्टी से गठबंधन हुआ ही नहीं। आप पार्टी ने जींद चुनाव में केवल दिग्विजय चौटाला का समर्थन करने का समझौता किया था। रविवार को सांसद झज्जर के भदानी गांव के शहीद विक्रांत के घर-परिवार वालों को सांत्वान देने पहुंचे थे। बता दें कि एक रोज पहले नवीन जयहिंद ने भी गंठबध्ंान को लेकर टवीट किया था कि उनका जेजेपी के साथ कोई गठबंधन नहीं होगा।

गौरतलब है कि जींद चुनाव दोनो पार्टियां खुलेआम मंच से बोल रही थी कि जेजेपी व आपक एक साथ है। आप की तरफ से न केवल दिल्ली के सीएम केजरीवाल बल्कि उनके राज्यसभा संासद सुशील गुप्ता भी हरियाणा में जेजेपी के साथ मिलकर चुनाव लडऩे की बात कर चुके हैं।

वहीं सांसद दुष्यंत चौटाला ने आज शहीद विक्रांत को श्रद्धांजलि भी दी। साथ ही मोदी सरकार की आतंक विरोधी नीति पर सवाल भी खड़े कर दिए। सांसद ने कहा कि मोदी सरकार की आतंक विरोधी नीति कमजोर है। हर रोज सीमा पर आज भी हमारे सैनिक मारे जा रहे हैं। चुप रहने की बजाए सख्त कदम उठाने की आवश्यकता है।

Shivam