क्लब में दोस्ती कर मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव के साथ रेप

punjabkesari.in Friday, Aug 05, 2022 - 07:30 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो) : क्लब में दोस्ती कर मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव के साथ नोएडा में रेप करने का मामला सामने आया है। वारदात के बाद आरोपी ने पीड़िता को सेक्टर-40 एरिया में छोड़ दिया और फरार हो गया। डीएलएफ फेज-2 थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से कोलकाता निवासी युवती एक कंपनी में मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव है। वह कंपनी के कार्य से गुड़गांव आई थी और एक होटल में रुकी हुई थी। बीती रात वह सेक्टर-29 के एक क्लब में गई थी जहां एक व्यक्ति से उसकी पहचान हो गई। दोनों ने क्लब में साथ ही शराब पीने के साथ डांस भी किया। देर रात करीब ढाई बजे जब दोनों क्लब से बाहर आए तो युवक ने मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव को अपने साथ डिनर करने का ऑफर दिया, जिसे उसने स्वीकार कर लिया।

 

आरोप है कि वह उसे लेकर नोएडा के होटल में चला गया जहां उसके साथ रेप किया। उसने पीड़िता को धमकी दी कि यदि उसने पुलिस को शिकायत दी तो वह उसे जान से मार देगा। इसके बाद आरोपी उसे नोएडा से वापस लेकर गुड़गांव के सेक्टर-40 एरिया में आया, जहां उसे छोड़कर वह फरार हो गया। इस बारे में पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने केस दर्ज कर उसका मेडिकल कराया जिसमें रेप की पुष्टि हो गई। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static