कृष्ण लाल पंवार ने दी गीता महोत्सव की शुभकामनाएं, निगम को 125 बसें देने का वादा

11/28/2017 4:12:45 PM

सोनीपत(पवन राठी): आज पूरे प्रदेश में जिला स्तर पर गीता जयंती के उपलक्ष्य का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में सोनीपत में भी गीता जयंती का समारोह सेक्टर 15 के डीएवी पब्लिक स्कूल में किया जा रहा है, ये कार्यक्रम लगातार तीन दिन तक चलेगा। आज इस गीता जयंती की शुरुआत कैबिनेट मंत्री कृष्णलाल पंवार ने किया और देशवासियों को गीता जयंती की शुभकामनाएं। इस मौके पर उन्होंने निगम को 125 नई बसें देने का वादा भी किया।



उन्होंने कहा कि ये हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि हमने उस प्रदेश में जन्म लिया, जिसमें कृष्ण ने अर्जुन को गीता का संदेश दिया है। सरकार गीता के संदेश को जन जन तक पहुँचाने के लिए प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि रोडवेज के बेड़े में  600 नई बसों में से 200 नई बसें शामिल हो चुकी हैं। वहीं 125 मिनी बसें गुरुग्राम और फरीदाबाद निगम के लिए भी खरीदी जाएंगी, जिसके लिए निगमों को अथॉरिटी भी दे दी गई है।



कृष्णलाल पंवार ने यशपाल मलिक के अल्टीमेटम पर बोले कि ये किसी का भी व्यक्तिगत बयान हो सकता है। उन्होंने मुरथल ढाबों के सीएलयू वाले मामले में कहा कि दस्तावेज के लिए नोटिस जारी किए गए हैं, जिनके दस्तावेज पूरे नहीं होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।