करनाल पहुंचने पर कृष्ण लाल पंवार ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- कांग्रेस पार्टी अपना जनाधार खो चुकी है

punjabkesari.in Saturday, Jun 11, 2022 - 02:53 PM (IST)

करनाल(ब्यूरो): हरियाणा के जिला करनाल में राज्यसभा निर्वाचित सांसद कृष्ण पंवार के पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। पंवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएम मनोहर लाल, जेपी नड्डा, अमित शाह का आभार जताया।

कांग्रेस से बिश्नोई की क्रोस वोटिंग को लेकर उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने अंतरात्मा से वोट दिया है। उन्होंने माना कि आज के समय में कांग्रेस को वोट देना ठीक नहीं है। उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी कार्तिकेय शर्मा के पक्ष में वोट दिया है। भाजपा में शामिल होने के सवाल पर पंवार ने कहा कि मुख्यमंत्री ने वोटिंग पूरी होने के बाद सभी 90 प्रतिनिधियों का स्वागत किया है। ऐसे में हरियाणा से दो सांसद राज्यसभा में गए हैं। राज्यसभा में पार्टी के हाथ मजबूत होंगे। राज्यसभा में कोई भी बिल पास होने के बाद लोकसभा में पास होता है। इससे नरेंद्र मोदी को बल मिलेगा। कुलदीप बिश्नोई का पार्टी में स्वागत है। वह आए और अपने कार्यकर्ताओं को भी लेकर आएं।

कांग्रेस पार्टी के जनाधार के सवाल पर पंवार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक ऐसी पार्टी है अतीत में देखा गया है। जब भी कोई चुनाव आता है। तो वह प्रदेश के चारों कोणों में पूर्व पश्चिम उत्तर दक्षिण अलग-अलग सीएम की बात करते हैं। जिसका परिणाम आता है। तो शून्य होता है। आज के समय में कांग्रेस पार्टी अपना जनाधार खो चुकी है।

निकाय चुनाव पर बोलते हुए पंवार ने कहा कि प्रदेश में चल रहे नगर पालिका और नगर परिषद के चुनाव में भाजपा सरकार आगे रहेगी। सबको इसका पता 22 जून को लग जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static