कृष्ण लाल पंवार बने ​​कबड्डी एसोसिएशन हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष

punjabkesari.in Sunday, Jul 16, 2017 - 04:42 PM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार):आज एड हॉक कबड्डी एसोसिएशन हरियाणा की प्रदेश स्तरीय मीटिंग का आयोजन किया गया। इस मीटिंग में हरियाणा के परिवहन मंत्री कृष्णलाल पंवार को एड हॉक कबड्डी एसोसिएशन हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया। एड हॉक कबड्डी एसोसिएशन ने धर्मवीर मलिक को चेयरमैन बनाया।
PunjabKesari
हिमाचल प्रदेश कबड्डी एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार ने आब्जर्वर के रूप में आज पानीपत पहुंचे। जहां उन्होंने कृष्ण लाल पंवार को हरियाणा प्रदेश कबड्डी एसोसिएशन के अध्यक्ष बनने की घोषणा की। राजकुमार ने कहा कि हरियाणा में छोटी-छोटी नर्सरी बनाकर जमीनी स्तर से युवाओं को कबड्डी के लिए तैयार करेंगे। हमें उम्मीद है कि आने वाले भविष्य ओलंपिक में कबड्डी में खिलाडी हरियाणा के लिए गोल्ड मेडल जीतकर प्रदेश का नाम रोशन करेंगे।
PunjabKesari
कबड्डी एसोसिएशन हरियाणा नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि पिछले 25 सालों से कबड्डी एसोसिएशन का चेयरमैन रहा हूं। कबड्डी के रुप में मुझे बहुत जानकरी हैं। आज मुझे प्रोमोट कर कबड्डी एसोसिएशन हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है। जनार्दन गहलोत द्वारा मान्यता प्राप्त कबड्डी एसोसिएशन हरियाणा का विशेष कार्य हरियाणा में कबड्डी के युवा खिलाड़ियों को तैयार करना और भविष्य में ओलंपिक खेलों के लिए गोल्ड मेडल जीतकर लाना होगा। उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल व  खेल मंत्री अनिल विज द्वारा ग्रामीण और ब्लॉक स्तर पर खेलों का आयोजन कर रही हैं। उन्होंने कहा कि सरकार प्रदेश के हर जिले में छोटी-छोटी नर्सरी बनाकर युवा खिलाड़ियों को तलाश कर उन्हें कबड्डी के लिए तैयार करेंगे।  हरियाणा सरकार ने खेलों को प्रोत्साहित करने के लिए पहले विजेता खिलाड़ियों को 6 करोड़, दूसरे नंबर पर खिलाड़ियों को चार करोड़ और तीसरे नंबर खिलाड़ियों को ढाई करोड़ रुपए की  राशि देती है। जिससे हरियाणा में खेलों को एक अलग पहचान मिल रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static