अवैध धंधो और शराब माफियों के सरदार हैं कृष्णपाल गुर्जर: भड़ाना (VIDEO)

4/26/2019 3:33:41 PM

होडल(हरिओम): चुनावी दौर शुरू होते ही हर कोई एक-दूसरे पर मानों तंज कसने से बिल्कुल भी पिछे नहीं हट रहें है। जी हां, ऐसा ही कुछ होडल पहुंचे अवतार भड़ाना ने बीजेपी केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर पर निशाना साधते हुए कहा कि अवैध धंधो, चोर लुटेरे और शराब माफियों के वह सरदार है। वैसे देखा जाए तो यह कोई खास बात नहीं है, हर कोई जानता जब भी चुनाव नजदीक आते है तो हर नेता ऐसे तंज कसने में पीछे नहीं रहता और रहेंगे भी कैसे आखिरकार राजनीति में दिखावा भी तो करना है।



शायद इसे ही राजनीतिक भी कहते है।बता दें वही कांग्रेस विधायक उदयभान ने भी बीजेपी पर आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वोट मांगने के लिए बीजेपी फोजियो के नाम का इस्तेमाल कर रही है।सभी कांग्रेस नेताओ को एक मंच पर इकट्ठा करने पहुंचे अवतार भड़ाना ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा की बीजेपी कांग्रेस राज के समय में हुए विकास कार्यो का श्रेय ले रही है।वहीं भड़ाना ने कृष्णपाल के कच्ची पक्की शराब वाले ब्यान पर हमला बोलते हुए कहा की जनता कच्ची पक्की शराब क्या होती है।

भड़ाना ने कहा की मुझे विकास के लिए साइन करने तो आते है लेकिन कृष्णपाल की तरह घौटालो से भरे सीएलओ पर साइन करने नहीं आते उनपर तो कृष्णपाल को ही साइन करते है।सभी कांग्रेसी नेता एक जुट है हरियाणा में भी और प्रदेश में भी कांग्रेस की सरकार बनेगी और इन चोर लुटेरों को जेल की हवा खिलाई जाएगी।कांग्रेस विधायक उदयभान से मिलने के बाद अवतार भड़ाना को विश्वास दिलाते हुए कहा की कांग्रेस में कोई मतभेद नहीं है सभी एक जुट है और जो कृष्णपाल ने यहां की जनता के साथ भेदभाव किया है उसका सबक सिखाने का काम यहां की जनता करेगी।



वहीं बीजेपी पर हमला बोलते हुए उदयभान ने कहा की यह चौकीदार नहीं चोर है और चोरो के लिए थानेदार की जरूरत है और थानेदार के रूप में अब कांग्रेस के प्रत्याशी अवतार भड़ाना आ रहे है और सरकार आते ही प्रधानमंत्री सहित इनके सभी बीजेपी नेताओ की इन्क्वारी होगी और इन्हे जेल भेजने का काम करेंगे।बीजेपी ने पहले चुनाव में लोगो से जो काला धन वापस लाने, रोजगार दिलाने की बात कही थी लेकिन बीजेपी ने नौकरिया छिनने का काम किया।



बीजेपी ने और कहा की पठान कोट में पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी को क्यों लेकर आए इस बीजेपी के कारण उल्टा पाकिस्तानी हमारे यहां की ख़ुफ़िया जानकारी लेकर चले गए थे, लेकिन कांग्रेस ऐसी पार्टी है 12 दिन में कांग्रेस ने पाकिस्तान के दो टुकड़े करने का काम किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी आज फौज के नाम पर वोट मांग रहे है।भाजपा राहुल से देशभक्ति का सबूत मांग रहे है और कहा की पुलवामा में हमले से पहले इंटेलिजेंस ने इनको जानकारी दे दी थी की जिस रास्ते से फौज जा रही है, उसपर आतंक हमला हो सकता है, लेकिन सीआरपीएफ के आई जी के रिक्वेस्ट को बीजेपी ने रद्द किया था।

बीजेपी की मिली भगत से ही हमारे फौजी भाई शहीद हुए थे और जब हमारे जवान शहीद हुए थे तो कांग्रेस ने इस दुखद हादसे पर अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए थे। पर बीजेपी के नेता नैनीताल में सूटिंग कर रहे थे और इसके बाद बीजेपी शहीदो के नाम पर वोट मांगने का काम कर रही है।इतना ही नहीं इन्होने कहा था की चुनावों में शहीदो के नाम से राजनीती नहीं की जाए और आज आचार संहिता का खुद भाजपा सरकार धज्जिया उड़ा रही है।



चुनाव आयोग सरकार के दबाव में है इनपर कोई कार्रवाही नहीं कर रहा है।प्रधानमंत्री हिन्दू-मुसलमान के नाम पर, शहीदो के नाम पर लोगो को भड़काकर वोट मांग रहे है। लोकिन अब जनता बीजेपी को जान गई है, क्योंकि लोग 23 मई और बीजेपी गई का नारा लगा रहे है। अब देखना यह होगा कि 2019 की सरकार कौन सी सरकार होगी। बाजी पलटेगी या फिर इस बार फिर पुराने चेहरे ही सामने होंगे।

kamal