कुलदीप बिश्नोई को मैने कुछ गलत नहीं कहा, जो सच्चाई है वही कहा : खट्टर

6/30/2018 7:56:39 AM

करनाल(पांडेय): मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई पर दिए गए अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने बिश्नोई को कोई गलत बात नहीं कही थी। सिर्फ इतना कहा था कि जो अपने पिता का नहीं हो सकता वह जनता का क्या होगा। 

मुख्यमंत्री शुक्रवार को लोगों की समस्या सुनने और करोड़ों रुपए के विकास कार्यों का उद्घाटन व शिलान्यास करने अपने विधानसभा क्षेत्र करनाल पहुंचे थे। यहां पर खुला दरबार लगाकर उन्होंने सभी की समस्याएं सुनीं।  इस दौरान उन्होंने लापरवाही बरतने वाले कई अधिकारियों को फटकार लगाई और एक पटवारी को सस्पैंड करने के साथ समाज कल्याण अधिकारी के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं। 

वहीं सुबह के समय सी.एम. खुद बाइक चलाकर शहर में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लेने कर्ण स्टेडियम व पार्क पहुंचे। वहां पर चल रहे विकास कार्यों से संबंधित अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश भी दिया। वहीं पत्रकारों में बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार का पूरा ध्यान विकास कार्यों पर है। विभागों द्वारा किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की जा रही है। काम में लापरवाही बरतने पर जो भी अधिकारी या ठेकेदार दोषी मिलेगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी।

Rakhi Yadav