राज्यसभा चुनाव:कांग्रेस प्रत्याशी की हार के बाद कुलदीप बिश्नोई का ट्वीट,  कहा- फन कुचलने का हुनर आता है मुझे

6/11/2022 12:41:08 PM

हिसार: हरियाणा में राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी अजय मकान की हार हुई है। ऐसे में अब कांग्रेस नेता और विधायक कुलदीप विश्नोई ने एक ट्वीट किया है। उनका यह ट्वीट कहीं ना कहीं चुनाव में कांग्रेस की हार को लेकर इशारा करता है जिसमें लिखा,  “फन कुचलने का हुनर आता है मुझे, सांप के ख़ौफ़ से जंगल नही छोड़ा करते.” सुप्रभात.

 

वहीं कुलदीप बिश्नोई के बेटे भाव्य बिश्नोई ने भी ट्वीट करते लिखा है -हम समंदर हैं हमें ख़ामोश रहने दो, ज़रा मचल गए तो शहर ले डूबेंगे। दरअसल, हरियाणा के हिसार के आदमपुर से कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई ने राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी अजय माकन को वोट नहीं डाला। इस कारण एक बड़ा उलटफेर हुआ और माकन को हार का मुंह देखना पड़ा, हालांकि, कांग्रेस का एक वोट रद्द भी हुआ।  हरियाणा के राज्यसभा चुनाव की दो सीटों पर भाजपा के उम्मीदवार कृष्ण पंवार और भाजपा-जेजेपी समर्थित निर्दलीय उम्मीदवार कार्तिकेय शर्मा को जीत मिली है।

 

गौरतलब है  जब कांग्रेस विधायकों को बाड़ांदी के लिए छत्तीसगढ़ भेजा गया तो कुलदीप साथ नहीं गए हालांकि, इस दौरान उन्होंने दिल्ली का दौरा किया। चुनावों से पहले जब उन्हें वोट को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि मैं अंतरआत्मा की आवाज सुनकर ही वोट डालूंगा, मैं किसी के दबाव में आकर मतदान नहीं करूंगा।

Content Writer

Isha