JJP में कुलदीप बिश्नोई का करेंगे स्वागत- डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

6/14/2022 7:53:15 PM

हिसार(विनोद): राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस से बगावत करने वाले कुलदीप बिश्नोई को बीजेपी में शामिल होने के लिए पहले ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल न्योता दे चुके हैं। मुख्यमंत्री के बाद डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने भी बिश्नोई के लिए जजपा के दरवाजे खुले होने की बात कही है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने निर्दलीय कार्तिकेय को वोट देकर कांग्रेस मुक्त देश बनाने की ओर एक कदम बढ़ाया है। चौटाला ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई यदि जेजेपी में आते हैं, तो वे उनका स्वागत करेंगे। 

डिप्टी सीएम ने कहा- जजपा में बिश्नोई का करेंगे स्वागत

उप मुख्यमंत्री आज हिसार में आयोजित, संत शिरोमणि सदगुरु कबीर साहेब की 624 वीं जयंती कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे। इस अवसर पर उन्होंने संत कबीर छात्रावास में कबीर साहेब जी की प्रतिमा का अनावरण भी किया। चौटाला ने कहा कि ने कहा कि महापुरुषों ने समाज को नई दिशा देने का काम किया है। इस मौके पर चौटाला ने कहा कि निर्दलीय उम्मीदवार कार्तिकेय शर्मा को बीजेपी और जेजेपी ने समर्थन दिया था। कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई ने अपनी अंतरआत्मा की आवाज सुनते हुए शर्मा को वोट दिया। कुलदीप ने इस एक वोट के जरिए कांग्रेस मुक्त देश बनाने की दिशा में एक बड़ा कदम उठाया है। चौटाला ने कहा कि विधायक कुलदीप बिश्नोई जेजेपी में आते है तो वे उनका स्वागत करेंगे।

बिश्नोई बोले, समर्थकों से सलाह करने के बाद लेंगे फैसला

कांग्रेस छोड़कर दूसरी पार्टी में शामिल होने की अटकलों के बीच कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि वे अभी भी कांग्रेस में हैं। उन्होंने कहा कि इस बारे में वे समर्थकों से सलाह करने के बाद ही फैसला लेंगे। दो दिनों में उनका फैसला साफ हो सकता है। वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल के बारे में बिश्नोई ने कहा कि सीएम साहब एक ईमानदार व अच्छे मुख्यमंत्री है।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Vivek Rai