कुलदीप बिश्नोई की राहुल गांधी से मुलाकात ना होना कांग्रेस को पड़ सकता है भारी ?

punjabkesari.in Thursday, Jun 09, 2022 - 10:21 PM (IST)

डेस्क- हरियाणा में इस समय चुनावी माहौल गर्माया हुआ है सभी की निगाहें राज्यसभा चुनावों की दो खाली पड़ी सीटों के परिणामों को लेकर है। ऐसे में बीजेपी की ओर से कृष्ण लाल पंवार का राज्यसभा में जाना करीबन तय हो चुका है। लेकिन टक्कर होने वाली है कांग्रेस से अजय माकन और निर्दलीय उम्मीद्वार कार्तिकेय शर्मा के बीच।

ऐसे में जब से कांग्रेस ने हरियाणा में अध्यक्ष बदला है तभी से कुलदीप बिश्नोई नाराज दिखाई दे रहे हैं । वो ट्विटर पर कई बार अपनी नाराजगी जाहिर भी कर चुके हैं। कुलदीप बिश्नोई लगातार राहुल गांधी से मुलाकात करने की बात भी कर रहे हैं लेकिन अभी तक उनकी मुलाकात नहीं हो पाई है।

ऐसे में जब कांग्रेस को चुनाव जीतने के लिए हर वोट की जरूरत है तो कुलदीप बिश्नोई की नाराजगी कहीं ना कहीं भारी भी पड़ सकती है। कांग्रेस ने अपने सभी विधायकों को खरीद फिरोख्त के डर से रायपुर तक शिफ्ट कर दिया था। लेकिन कुलदीप बिश्नोई वहां नहीं गए। ऐसे में कुलदीप बिश्नोई के वोट पर भी सभी की निगाहें रहेंगी। वो किसको अपना वोट देते हैं या फिर अनुपस्थित रहेंगे।

फिलहाल, ये स्थिति कल ही साफ हो पाएगी। लेकिन इस समय कुलदीप बिश्नोई का राहुल गांधी ना मिलना वाकई कांग्रेस पार्टी के लिए चिंता का कारण बन सकता है।


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static