ड्राइवर के पद कार्यरत कुलदीप पांचाल ने 7वीं नेशनल प्रतियोगिता में जीते 4 गोल्ड व एक सिल्वर मैडल

9/21/2022 3:53:02 PM

गोहाना (सुनील जिंदल) : हरियाणा रोडवेज विभाग में गोहाना सब डिपो में चालक के पद पर कार्यरत कुलदीप पांचाल ने इंदौर मध्य प्रदेश में आयोजित हुई सातवीं नेशनल प्रतियोगिता में भाग लेते हुए चार गोल्ड मैडल व एक सिल्वर मैडल हासिल किया है। चार स्वर्ण पदक व एक सिल्वर जीतकर कुलदीप पांचाल ने अपना गोहाना का नाम रोशन किया है। मेडल जीतने पर गोहाना बस स्टैंड के चालक और परिचालक में खुशी का माहौल है। जैसे ही कुलदीप आज मेडल लेकर गोहाना बस स्टेंड पर पहुंचे तो वहां पर मौजूद रोडवेज विभाग के अधिकारियों व चालक-परिचालक ने कुलदीप का जोरदार स्वागत किया।

मेडल लेकर पहुंचे कुलदीप ने बताया कि इंदौर मध्य प्रदेश में 16 सितम्बर से 19 सितम्बर तक आयोजित हुई सातवीं नेशनल प्रतियोगिता में भाग लेते हुए चार गोल्ड मैडल व एक सिल्वर मैडल हासिल किया है। नेशनल प्रतियोगिता में तीन किलोमीटर रेस में गोल्ड मेडल, पांच किलोमीटर रेस में गोल्ड मेडल, दस किलोमीटर वॉक रेस में गोल्ड मेडल और 21 किलोमीटर मैराथन में भी गोल्ड मेडल व 60 मीटर रेस में सिल्वर मेडल प्राप्त किया है। कुलदीप ने बताया इस प्रतियोगिता में देश के करीब ढाई हजार खिलाड़ियों ने भाग लिया था। उसकी इस उपलब्धि से उनका दुबई में होने वाली इंटनेशनल प्रतियोगता में चयन हुआ है। कुलदीप पांचाल इससे पहले भी इसी तरहे खेलते हुए 130 से भी ज्यादा गोल्ड, सिल्वर व ब्रॉन्ज मैडल जीत चुके है और अपना नाम दिल्ली गिनीज बुक में दर्ज करवा चुके है।  

वहीं इस जीत पर हरियाणा रोडवेज विभाग के कर्मचारियों व कर्मचारी संघ के नेताओं ने कुलदीप को बधाई देते हुए कहा वह इसी तरह से खेलते हुए आगे अपना और अपने पूरे देश का नाम रोशन करता रहे और नेशनल व इंटरनेशनल खेलकर अपने विभाग का नाम रोशन करें।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana