कुलदीप सेंगर को हो फांसी : कैप्टन अजय

7/30/2019 9:45:27 PM

रेवाड़ी (मोहिंद्र भारती): देश में उन्नाव रेप केस को लेकर राजनीति पर उफ़ान पर है। पूरे देशभर में उन्नाव रेप केस को लेकर भाजपा चौतरफा विपक्ष के निशाने पर है। हरियाणा के पूर्व बिजली मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का राग अलापने वाली भाजपा सरकार के विधायक ही बेटियों की आबरू और हत्या जैसी वारदातों में संलिप्त है। इसके बावजूद भाजपा सरकार मौन धारण किये हुए है।

भाजपा को चाहिए कि रेप व हत्या केस में बंद कुलदीप सेंगर को तुरंत पार्टी से निष्कासित कर देना चाहिए। कैप्टन ने कहा कि एक षड्यंत्र के तहत ट्रक द्वारा पीड़ित बच्ची की हत्या करने का प्रयास किया गया है। जबकि मामला तेज़रफ़्तार का बताकर पार्टी और पुलिस प्रशासन पल्ला झाड़ रही है। ट्रक पर लगी नंबर प्लेट को कालिख़ लगाकर छुपाने का प्रयास साफ़ बयां कर रहा है कि यह मारने की कौशिश थी। आज भी पीड़ित वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। 

उन्होंने इस केस को फ़ास्टट्रैक कोर्ट में चलाने की मांग करते हुए कहा कि दौसी विधायक को फांसी देने की भी मांग की है। अपने आपको महिला हितैषी बताने वाली भाजपा सरकार को चाहिए कि रेप व हत्या के आरोपी विधायक को पार्टी से निष्कासित करना चाहिए। पीड़ित के पिता की भी पीट-,पीटकर हत्या कर दी गई जबकि पीड़ित और गवाहों को भी एक साजिश के तहत मारने का प्रयास किया गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं को जनता की समस्याओं से कोई सरोकार नही है।

राव इंद्रजीत सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके विधायकों तक को बोलने तक नही दिया जाता। स्टेज से माइक तक छीन कर बेइज्जत करने का काम केंद्र सरकार के मंत्री कर रहे है। उन्होंने आजम खां को साजिश के तहत फ़साने का भी आरोप लगाया है। प्लान के तहत उनपर केस पर केस दर्ज किए जा रहे है। क्योंकि उन्होंने भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा को भारी मतों से पराजित किया था। आजम खां द्वारा माफ़ी मांगने भी उन्हें बार-बार लज्जित किया जा रहा है। 

उन्होंने कांग्रेस में अध्यक्ष पद की जंग पर बोले हुए कहा की वर्किंग कमेटी और सोनिया-राहुल ही फैसला लेंगे। साथ ही उन्होंने प्रियंका का पक्ष रखते हुए कहा कि प्रियंका जी का मैं आदर करता हूं, वह एक अच्छी लीडर है तथा उनका काम बहुत बढ़िया है। लेकिन फिर भी आख़री फैसला वर्किंग कमेटी को लेना है, जिसमें सोनिया और राहुल मुख्य है। 

Edited By

Naveen Dalal