अभय चौटाला 'गन'नायक, करनाल में हुई मुख्यमंत्री की हार: शर्मा (VIDEO)

12/23/2018 8:59:54 PM

करनाल(केसी आर्या): करनाल में पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा ने नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि अभय जननायक बल्कि 'गन'नायक हैं। वहीं निगम चुनावों के नतीजों पर शर्मा ने कहा विपक्ष की हार नहीं बल्कि मुख्यमंत्री मनोहर की हार हुई है, क्योंकि पिछले चुनाव में मुख्यमंत्री को 65 हजार वोट से जीत मिली थी, जबकि उनके मेयर मात्र 9348 वोट से जीती हैं। कुलदीप शर्मा नगर निगम चुनावों पर अपने विचार रखने के लिए प्रेसवार्ता में बोल रहे थे।



उन्होंने अभय चौटाला पर कहा कि अभय की मानसिकता क्रूर, दमनकारी, किसी की इज्जत न करने वाली है। इनका काम मीडिया को धमकाना, विधानसभा में जूता निकालना, गन निकालना है, ये जननायक नहीं बल्कि 'गन'नायक हैं, जो की एसवाईएल के नाम पर अपनी जमीन तलाश रहे हैं।

उन्होंने कहा कि करनाल में नगर निगम चुनाव में बीजेपी की मेयर की जीत मुख्यमंत्री के नाम पर हुई और यह जीत नहीं बल्कि करनाल में मुख्यमंत्री की हार है। करनाल में मुख्यमंत्री ने जिस प्रकार से डेरा डाले रखा और मात्र 9348 वोट से मेयर की जीत हुई, यह मुख्य मंत्री के खिलाफ लोगों का जनादेश है, क्योंकि एक आजाद उमीदवार को 60 हजार वोट मिलना भी मुख्यमंत्री की हार ही है।

Shivam