''जाको राखे साइयां मार सके न कोए- कार के उड़े परखच्चे, परिवार को नहीं आई कोई खरोंच

4/17/2018 9:44:00 AM

कुलां (गुरशरण मोंगा): 'जाको राखे साइयां मार सके न कोए' कहावत आज उस समय सच हो गई जब कुलां के टोहाना रोड पर हुए हादसे के बाद कार पूरी तरह से बिखर गई लेकिन किसी को खरोंच तक नहीं आई। सिर्फ कार चला रहे युवक को बाजू में थोड़ी चोट जरूर आई लेकिन किसी प्रकार का कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। 

जानकारी के अनुसार गांव धारसूल कलां निवासी व्यवसायी केवल गोयल अपने व अपने भाई के परिवार के साथ रविवार रात्रि को अपनी रिश्तेदारी में मानसा (पंजाब) गया हुआ है। आज जब यह दोनों परिवार मानसा (पंजाब) से कुलां की तरफ आ रहे थे तो इस दौरान रतिया रोड पर अचानक उनकी कार असंतुलित होकर सड़क किनारे गड्ढों में पलट गई। गोयल ने बताया कि कार पलटने के बाद सिर्फ वह ही कार से बाहर निकल पाया। कार में सवार परिवार के बाकि सभी सदस्य व बच्चे उसमें ही फंस गए। उसने कार में से बाहर निकलकर व सड़क पर आकर राहगीरों से मदद भी मांगी लेकिन किसी ने रूककर उनकी मदद नहीं की। 

इस हादसे की सूचना पाकर गांव धारसूल से पहुंचे उनके दोस्तों व सांझेदार ने कड़ी मशक्कत से कार में फंसे पड़े परिवार के सभी सदस्यों को सकुशल बाहर निकाला। इस हादसे में कार पूरी तरह से ही बिखर गई लेकिन परमात्मा की मेहरबानी से दोनों भाईयों के परिवार के किसी सदस्य को खरोंच तक भी नहीं आई। हालांकि व्यवसायी केवल गोयल के बड़ा भाई जो कि कार चला रहा था उसकी बाजू में थोड़ी चोट जरूर आई है। लेकिन व्यवसायी केवल गोयल का पूरा परिवार इस हादसे बाद भगवान का शुक्र मनाते हुए नहीं थक रहा है।
 

Nisha Bhardwaj