जन आक्रोश रैली में गरजीं शैलजा, कहा- राष्ट्रपति आदिवासी हैं, इसलिए उनसे नहीं करवा रहे संसद भवन का उद्घाटन

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 07:41 PM (IST)

पलवल (रुस्तम जाखड़) : हरियाणा कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष कुमारी शैलजा गुरूवार को पृथला में आयोजित जन आक्रोश जनसभा में पहुंची। जहां उन्होंने जन आक्रोश जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान कुमारी शैलजा ने हरियाणा और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। 

जनसभा को संबोधित करते हुए कुमारी शैलजा ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री जन संवाद के जरिए महिलाओं और हरियाणा के लोगों का अपमान कर रहे हैं। जनसंवाद में लोगों और महिलाओं के साथ जिस तरह से बर्ताव किया जा रहा है वह बेहद निंदनीय है। केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोकतंत्र विरोधी है। इसके अलावा कांग्रेस नेत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री देश के नए संसद भवन का उद्घाटन कर रहे हैं, जबकि उसका उद्घाटन भारत की महिला राष्ट्रपति के हाथों से होना चाहिए। लेकिन देश की  महिला राष्ट्रपति आदिवासी है इसीलिए भारतीय जनता पार्टी कभी भी उनसे संसद का उद्घाटन नहीं कराएगी और यही वजह है कि प्रधानमंत्री से संसद भवन का उद्घाटन कराया जा रहा है। यहां पर भी जात पात के नाम पर राजनीति की जा रही है। इसी कारण से कांग्रेस संसद भवन के उद्घाटन में शामिल नहीं होगी।

भाजपा सरकार के 9 साल पूरे होने पर उन्होंने कहा कि इन 9 सालों में जनता को सेवाएं महंगाई और शोषण  मिला है। देश जनता आज महंगाई से त्रस्त है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आगे आने वाले समय में हरियाणा में कांग्रेस के नेतृत्व की सरकार बनेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static