कुमारी सैलजा ने फाइल किया नॉमिनेशन, बोलीं- कांग्रेस और आप गठबंधन के उम्मीदवार करेंगे जीत हासिल

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2024 - 02:48 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कुमारी सैलजा ने नॉमिनेशन फाइल किया है। सिरसा के लघु सचिवालय में जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय में नॉमिनेशन फाइल किया। कुमारी शैलजा के नॉमिनेशन में पूर्व मंत्री किरण चौधरी,  पूर्व इस्पात मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह, पूर्व मंत्री रणदीप सिंह सुरजेवाला, पूर्व डिप्टी सीएम चंद्र मोहन बिश्नोई, पूर्व सांसद श्रुति चौधरी शामिल हुए।

PunjabKesari

नॉमिनेशन भरने के बाद मीडिया बात करते हुए कुमारी सैलजा ने केंद्र और हरियाणा सरकार पर जमकर निशाना साधा। वही कुमारी शैलजा ने दावा किया कि सिरसा सहित 10 सीटों पर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी गठबंधन के उम्मीदवार जीत हासिल करेंगे। शैलजा ने कहा कि सिरसा वासियों का आशीवार्द और प्रेम मेरे और कांग्रेस के साथ रहेगा। उन्होंने ने कहा कि सिरसा वासियों से मेरा पुराना नाता रहा है। मेरा पैतृक क्षेत्र सिरसा रहा है।

PunjabKesari

PunjabKesari

सभी हलके कांग्रेस के पक्ष में: सैलजा

सैलजा ने कहा कि सिरसा लोकसभा के 9 हलकों का दौरा किया है। सभी हलकों में कांग्रेस के पक्ष में है माहौल। कांग्रेस में जनता और कार्यकर्ता का उत्साह देखने को मिल रहा है। जनता में उत्साह होता है तो कार्यकर्ताओं में उत्साह होता है। कार्यकर्ता में उत्साह होता है तो वे जनता के बीच जाकर पार्टियों की नीतियों का प्रचार करता है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static