टिकट वितरण पर कुमारी सैलजा ने उठाए सवाल, बोलीं- मैं और मेरा की राजनीति ना होती तो...

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2024 - 05:33 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): अंबाला में सिरसा से सांसद कुमारी सैलजा ने पत्रकार वार्ता कर इशारों इशारों में अंबाला सिरसा व हिसार पर अपनी दावेदारी दिखा दी और लोकसभा चुनाव में टिकटों के वितरण को गलत बताते हुए कहा वितरण ठीक होता तो 10 की 10 लोकसभा जीतते।

बता दें कि अंबाला में कुमारी सैलजा बुधवार को अंबाला की जनता का लोकसभा चुनाव में मदद के लिए धन्यवाद करने पहुंची। इस दौरान कुमारी सैलजा ने अपनी पुरानी लोकसभा में एक बार फिर से दावेदारी दिखाने के साथ-साथ सिरसा और हिसार पर भी अपनी दावेदारी इशारों इशारों में दिखा दी। कुमारी सैलजा ने लोकसभा चुनावों में टिकटों के बंटवारे को गलत बताया और कहा कि मैं और मेरा की राजनीति ना होती साथ ही अगर समय पर और सही वितरण होता तो जीत 10 की 10 लोकसभा सीटों पर होती। सैलजा ने कहा भिवानी से श्रुति और हिसार से चंद्रमोहन लाखों वोटों से जीतते। सैलजा ने कहा फीड बैक हाईकमान को ठीक नहीं था प्रभारी ने भी ख्याल नहीं रखा। वहीं सैलजा ने विधानसभा चुनाव में इसका सही फीडबैक पार्टी तक पहुंचाने की कोशिश की बात कही।

बिना संगठन चुनाव लड़ने की बात और शहरी इलाकों में हार पर कुमारी सैलजा ने कहा कि संगठन बहुत जरूरी है। कार्यकर्ताओं ने मेहनत से चुनाव जितवाया है। शहरों से हार पर सैलजा ने कहा कुछ जगहों पर हार हुई है हाईकमान इसे देख रहा है। कुमारी सैलजा ने कहा विधानसभा चुनावों की तैयारी शुरू कर दी गई है 3 महीने का समय बचा है। हर बात का ख्याल रख कर चुनाव लड़ा जाएगा। अंबाला शम्भू बार्डर 3 महीने से ज्यादा दिनों से बंद है। जिस पर सैलजा ने कहा इस पर ध्यान देने की काफी जरूरत है। सरकार ने ऐसा बना दिया है जैसे 2 राज्य नही 2 देश हो।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static