"पहला इम्तिहान पास किया, अब हरियाणा की बारी है..." विधानसभा चुनावों को लेकर कुमारी सैलजा का दावा

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2024 - 06:10 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): कुमारी सैलजा शनिवार को सिरसा में विधानसभा चुनावों को लेकर कार्यकर्ताओं से मीटिंग करने के बाद मीडिया से रूबरू हुई। साथ ही सिरसा से सांसद कुमारी सैलजा ने बयान दिया है। कुमारी सैलजा ने कहा कि हमने एक इम्तिहान पास कर लिया है, अब दूसरे की बारी है। उन्होंने कहा कि वो पहले से ही कह रहे थे कि पहले सिरसा और उसके बाद हरियाणा की बारी और अब सभी मिलकर मेहनत करेंगे और सिरसा लोकसभा की सभी 9 विधानसभा सीटें को जीतेंगे।

 

कुमारी सैलजा को जब पंचकूला में अमित शाह की कार्यकर्ताओं से मीटिंग को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि जनता पिछले 10 सालों से बीजेपी के राज से दुखी है और अब चाहे ये शंखनाद करें या कुछ भी कोई फर्क नहीं पड़ता। राज्यसभा चुनावों में इनेलो नेता अभय चौटाला और जेजेपी नेता दुष्यंत के कांग्रेस को समर्थन देने पर उनसे जब पुछा गया तो कुमारी सेलजा ने कहा कि अभी तक कोई बात नहीं हुई, देखते हैं क्या फैसला होता है।

 

राहुल गांधी का लोकसभा में बोलते वक्त माइक बंद किये जाने को लेकर सिरसा सांसद कुमारी सेलजा ने कहा कि राहुल गांधी एक महत्वपूर्ण विषय NEET को लेकर अपनी बात रख रहे थे, लेकिन जब विपक्ष ही जनता की आवाज को संसद में नहीं उठाएगा तो फिर कौन उठाएगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static