कांग्रेस में गुटबाजी को लेकर कुमारी सैलजा ने कही बड़ी बात, बोलीं- ये तो होती ही है, लेकिन....

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2024 - 02:47 PM (IST)

करनाल: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बुधवार को करनाल में कांग्रेस की सांसद कुमारी सैलजा ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं नेताओं के साथ एक बड़ी बैठक की। जिसमें उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की तो वहीं साथ ही साथ कुमारी सैलजा ने मीडिया के साथ करनाल में प्रेस वार्ता की। कुमारी सैलजा ने कहा कि ये बीजेपी की और नरेंद्र मोदी की सरकार नहीं है, क्योंकि जिस तरह की वो बातें करते थे 370 या 400 पार जनता ने उन्हें दिखा दिया है और जिस तरह का उन्होंने देश में माहौल बना रखा था, जनता ने उनको सबक सिखाया है।

गुटबाजी पर बोली सैलजा

सैलजा ने करनाल सीट से चुनाव हारने की बात को माना और गुटबाजी और कांग्रेस में सब एक नहीं है इस बात को बातों ही बातों में माना भी। सैलजा ने कहा की गुटबाज़ी है और होती भी है, लेकिन लड़ाई हम कैसे लड़ते हैं कैंड़िडेट कैसे तय करते हैं, पार्टी लड़ाती कैसे है, ये भी बातें बहुत सी है, संगठन भी एक हिस्सा है। वहीं आगमी चुनावों को लेकर कुमारी सैलजा ने कहा कि हमारी तैयारी है तो वहीं उन्होंने कहा कि सबको पार्टी का नेता कार्यकर्ता मानना जरूरी है, क्योंकि जनता विकल्प देखती है और विकल्प तब देखती है जब पार्टी के बारे में, नेताओं के बारे में, विकल्प के बारे में वो सब जानते हों।

मनोहर लाल को दी शुभकामनाएं

कुमारी सैलजा ने कहा कि मुझे लगता है कि आप जल्द ही पार्टी के संगठन पर भी काम किया जाएगा और चुनाव में ये जरूरी भी है। वहीं उन्होंने मनोहर लाल को शुभकामनाएं दी। हरियाणा के केंद्र में बने मंत्रियों को शुभकामनाएं दी और कहा कि उम्मीद है हरियाणा को फायदा होगा।साथ ही कुमारी सैलजा ने हरियाणा सरकार की नीतियों को लेकर भी सवाल खड़े किये और कहा कि हरियाणा सरकार तो युवाओं के बारे में सोचती ही नहीं क्योंकि हरियाणा का युवा किस तरह से विदेश में जा रहा है, बेरोजगारी है। विदेशों में उनका शोषण हो रहा है, यहां भी उनका शोषण हो रहा है और NEET की परीक्षा में तो सब ने ही देखा क्या हाल हुआ है जिसको लेकर कुमारी सैलजा ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static