पति ने पत्नी से करवाना चाहा गंदा काम, मना करने पर तीन तलाक देकर घर से निकाला (VIDEO)

8/21/2019 4:17:32 PM

कुरुक्षेत्र (रणदीप): तीन तलाक को लेकर  जहां पूरे देश में घमासान मचा हुआ है और सरकार तीन तलाक बिल पास करने के बाद अपनी पीठ थपथपा रही है वहीं कुछ लोग आज भी इस एक्ट को ठेंगा दिखा रहे हैं इसी से जुड़ा एक मामला धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में सामने आया दिल दहला देने वाला मामला गैर मर्दों के साथ संबंध ना बनाने के बाद पति ने कई दिनों तक पीड़िता को टॉर्चर किया और भूखा रखकर तीन तलाक बोलकर घर से निकाला अब आरोपी विदेश भागने की फिराक में है। 

लाडवा की रहने वाली पीड़िता जिसका विवाह बिजनौर में हुआ था वह अपने ससुराल में रह रही थी उसको नहीं पता था कि उसके साथ थोड़े दिनों के बाद हैवानियत का खेल खेला जाएगा । उसका पति उसको छोड़ कर पहले तो सऊदी अरब चला गया और जब वहां से वापस आया तो किसी न किसी बात को लेकर वह उसको तंग करने लगा और उससे 1600000 रुपए की राशि की मांग करने लगा ।

पीड़िता ने बताया कि वह एक गरीब परिवार से है जिसके चलते उसने इस मामले की भनक अपने परिवार को भी नहीं लगने दी और वह चुपचाप ससुराल पक्ष के जुर्म सहन करती रही पर हद तब हो गई  पीड़िता ने बताया कि पहले तो उसके पति ने उसे वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर करना शुरू कर दिया और उसने जब  पति की बात नहीं मानी तो उसका ससुर और घर के दूसरे लोग उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगे। जब पीड़िता ने इन बातों का विरोध किया तो उसके पति ने उसको तीन तलाक बोलकर घर से निकाल दिया।

Isha