म्हारा गांव-जगमग गांव : बाबैन एरिया के 10 गांवों को 24 घंटे मिलेगी बिजली

3/7/2019 1:42:45 PM

बाबैन (पंकेस): हलका लाडवा विधायक डा. पवन सैनी ने कहा कि हरियाणा सरकार प्रदेश के सभी गांवों में लोगों को 24 घंटे बिजली देने के वायदे को पूरा करने के लिए दृढ़ संकल्प है। हरियाणा में पिछले सभी मुख्यमंत्रियों ने 24 घंटे बिजली देने की केवल घोषणाएं की हैं और इसे केवल चुनावी मुद्दा बनाया था। 

मनोहर सरकार ने प्रदेश के गांवों को 24 घंटे बिजली देने का काम करके दिखाया। प्रदेश के कई जिलों में बिजली की 24 घंटे आपूॢत हो रही है और आने वाले दिनों में पूरे प्रदेश में लोगों को 24 घंटे बिजली उपलब्ध करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि उत्तरी हरियाणा बिजली वितरण निगम के जो 5 फीडर कम लाइन लॉस में प्रथम आए थे, उनमें लाडवा विधानसभा क्षेत्र के उपमंडल लाडवा का गांव गिरधारपुरा फीडर प्रथम आया था। 

इसके सभी पांचों गांव में 24 घंटे बिजली की आपूॢत शुरू कर दी थी। उन्होंने कहा कि 26 जनवरी, 2018 को लाडवा विधानसभा क्षेत्र के 3 फीडरों में 24 घंटे बिजली की शुरूआत कर दी थी। डा. पवन बाबैन क्षेत्र के गांव रामशरण माजरा, घिसरपड़ी, फालसंडा रांगड़ान, कंदौली, झंडौला, हरि सिंह माजरा, नारायणगढ़, खरींडवा, भगवानपुर, ङ्क्षबट व हमीदपुर को म्हारा गांव-जगमग गांव योजना के 24 घंटे बिजली देने की शुरूआत करने उपरांत उपस्थित लोगों को सम्बोधित कर रहे थे। इस अवसर पर बिजली निगम के एस.डी.ओ. वेदप्रकाश गुप्ता, मंडल अध्यक्ष सुरेश कश्यप, आस कुमार, कार्यवाहक सरपंच सूर्या सैनी सहित कार्यकत्र्ता मौजूद रहे।

Shivam