पाकिस्तान आतंकवादियों की प्रयोगशाला : कंवरपाल गुज्जर

2/15/2019 5:05:04 PM

यमुनानगर (सुमित ऑबरोय): जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए। आतंकियों की इस कायरता से पूरे देश में गुस्से की लहर है। इस कड़ी में हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष कंवरपाल गुज्जर ने एक विशेष बातचीत के दौरान कहा कि पाकिस्तान को आतंकवादी राष्ट्र घोषित करना चाहिए। उन्होंने कहा कि दुनिया के सामने यह एक बहुत बड़ी समस्या है और पाकिस्तान आतंकवादियों की एक पूरी प्रयोगशाला बन चुकी है।

उन्होंने कहा कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से पूरे देश में गुस्सा है। हर कोई इस आतंकी हमले का बदला लेने के लिए कह रहा है. जितना गुस्सा देश की जनता में है उतना ही गुस्सा देश की सेना में भी है। कंवरपाल कहा कि भारत माता के महान सपूत जो शहीद हुए हैं, उनके लिए मेरा उनके चरणों नमन और उन परिवारों के प्रति मेरी संवेदना जिन्होंने नौजवानों को खोया है।

कंवरपाल गुज्जर ने कहा इस हमले का सही तरीके से जवाब दिया जाएगा और बदला लिया जाएगा। पूरी दुनिया को इकट्ठा होकर ऐसे लोगों का कोई इंतजाम करना चाहिए, इनके खिलाफ सख्त से सख्त कोई कार्रवाई होनी चाहिए, लेकिन कई बार दुख की बात ऐसी है कि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इन लोगों के पक्ष में जाते हैं, चाहे वह माओवादियों या फिर आतंकवादी इस पर विचार करने की जरूरत है।

Deepak Paul