तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की टक्कर से मजदूर की मौत, चालक मौके पर वाहन छोड़कर फरार

12/25/2023 8:50:24 PM

चरखी दादरी(पुनीत): कोहरा में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी की सिमेंट से भरे ट्राला से सीधी टक्कर हो गई। इस हादसे में दादरी निवासी 32 वर्षीय मनीष नामक श्रमिक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद स्कॉर्पियो चालक गाड़ी मौके पर गी छोड़कर फरार हो गया। ग्रामीणों ने शव को दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची बाढड़ा थाना पुलिस ने आगामी कार्रवाई में जुट गई है।

बता दें कि दादरी के वार्ड 12 निवासी 32 वर्षीय मनीष गांव रामपुरा में सिमेंट से भरे ट्राला को पीछे साइड में लगवा रहा था। इसी दौरान तेज गति से आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी ने ट्राला को सीधी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मनीष दोनों गाड़ियों के बीच में फंस गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक के परिजनों ने बताया कि हादसे के बाद मनीष को दादरी के सिविल अस्पताल लाया गया। जहां पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। हादसे के बाद स्कॉर्पियो चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। चचेरा भाई अन्नू ने बताया कि मनीष दिहाड़ी-मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण कर रहा था। दो बच्चों के पिता मनीष की मौत मामले में कानूनी कार्रवाई करने की मांग उठाई है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal