महिलाओं ने बजाई थाली तो पुरुषों ने किया शंखनाद

5/24/2018 12:17:35 PM

जींद:  पिछले कई दिनों से हड़ताल कर रहे सफाईकर्मियों ने अर्बन एस्टेट कालोनी में स्थित केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के आवास के सामने थाली बजाकर और शंखनाद कर रोष प्रदर्शन किया। हड़ताली कर्मियों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। सफाईकर्मियों के रोष प्रदर्शन को देखते हुए केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के आवास के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया था। डी.एस.पी. परमजीत सिंह समोता पुलिस बल का नेतृत्व कर रहे थे।

सफाईकर्मियों ने साफ कहा कि वह मुख्यमंत्री के दौरे के दौरान हर हालात में विरोध करेंगे। चाहे उन्हें किसी भी हद तक क्यों न जाना पड़े। सर्वकर्मचारी संघ के आह्वान पर हड़तालरत सफाई और फायरब्रिगेड कर्मी अर्बन एस्टेट स्थित केंद्रीय इस्पात मंत्री बीरेंद्र सिंह के आवास के सामने सफाई कर्मचारी संघ के महासचिव राजपाल पारचा की अध्यक्षता में इकट्ठे हुए।

महिला सफाईकर्मी अपने साथ घर से थालियां, चम्मच आदि लेकर आई हुई थीं, जबकि पुरुष सफाईकर्मी अपने साथ शंख लाए थे। ग्रीन बैल्ट में हड़तालरत सफाईकर्मियों ने पहले सरकार को कोसा और सफाईकर्मियों की मांगों पर आंखें बंद करने का आरोप सरकार पर लगाया। सफाईकर्मी थाली तथा शंख बजाते हुए केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के आवास पर पहुंचे और थाली तथा शंख बजाने के साथ-साथ सरकार विरोधी नारे भी लगाए।
 

Rakhi Yadav