महिला और उसकी 2 बेटियों के साथ घर वालों की हैवानियत, बेल्ट से पीटकर उधेड़ी खाल

5/30/2019 1:28:09 PM

टोहाना(सुशील सिंगला): एक तरफ जहां सरकार ने महिलाओं के लिए महिला सश्क्तिकरण ऐप बनाए है वहीं दूसरी ओर महिलाओं को आज भी लोग अपनी पैरों की जुती समझते है। जी हां, ऐसा ही एक ताजा मामला टोहाना के गांव जमालपुर से सामने आया है। दरअसल एक नाबालिग लड़की के घर से चले जाने पर परिवार की ही महिला और उसकी 2 बेटियों को परिवार के सदस्यों ने बेल्ट से पीटा। वही हैवानियत का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है।

आखिर क्यों किया परिवार वालों ने ऐसा?
बता दें परिवार में एक नाबालिग लड़की के घर से भाग जाने के बाद महिला और उसकी दो बेटियों पर लड़की को भगाने के शक में परिवार के लोगों ने तीनों की बेल्ट से बुरी तरह पिटाई कर दी। परिवार वालों ने तीनों को इस कदर पीटा कि उनकी खाल उधेड़ दी ।वहीं पिटाई का वीडियो वायरल हो गया।

वीडियों जब मामा ने देखा तो उसने मामले की सारी सुचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने लड़की की मां की शिकायत पर मामले में पीडि़ताओं के परिवार के ही 7 लोगों के खिलाफ पोक्सो एक्ट और अन्य विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की है। वहीं टोहाना के  डीएसपी उमेद सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि एक महिला और उसकी दो बेटियों के साथ परिवार के लोगों द्वारा बुरी तरह से मारपीट की गई है। इस बारे में शिकायत मिलने पर पुलिस की ओर से परिवार के 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

डीएसपी ने बताया कि शिकायत में आरोप लगाया गया है कि जमालपुर में पीडि़ताओं के परिवार से एक लड़की घर से चली गई थी जिसके बाद परिवार के लोगों को पीडि़त महिला और उसकी दो बेटियों पर लड़की को भगाने और फरार हुई लड़की के बारे में जानकारी होने का शक जताया। इस शक में तीनों की बुरी तरह से पिटाई की गई। फिलहाल पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

 

kamal