ADJ कोर्ट के गनमैन को रेप के केस में फंसाने की धमकी, महिला 50 हजार लेती गिरफ्तार

3/27/2019 10:55:47 AM

कैथल (सुखविंद्र): कैथल ए.डी.जे. कोर्ट में बतौर गनमैन को झूठे प्यार के झांसे में फंसाकर उससे मर्जी से शारीरिक संबंध बनाने के बाद गनमैन को रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर पैसे ऐंठने वाली महिला को पुलिस ने 50 हजार रुपए लेते गिरफ्तार कर लिया। उक्त मामले की शिकायत मिलने के बाद डी.सी. डा. प्रियंका सोनी ने नायब तहसीलदार ईश्वर सिंह को ड्यूटी मैजिस्टे्रट नियुक्त किया था। जिसने पुलिस कर्मचारी को ब्लैकमेल करने वाली महिला को 50 हजार रुपए लेते गिरफ्तार कर लिया है।

 सिविल लाइन एस.एच.ओ. प्रह्लाद राय ने बताया कि ए.डी.जे. कोर्ट में बतौर गनमैन तैनात हरदीप सिंह ने पुलिस को शिकायत दी थी कि एक महिला उसे रेप के केस में फंसाने की धमकी देकर पैसे की डिमांड कर रही है। इसके बाद उन्होंने मामले को उपायुक्त के नोटिस में लाते हुए नायब तहसीलदार को ड्यूटी मैजिस्ट्रेट नियुक्त करवाया था। शिकायतकत्र्ता ने कहा कि एक केस के सिलसिले में एक महिला उसे कोर्ट में सीवन गेट निवासी एक महिला मिली थी। इसके बाद वह उससे फोन पर बातचीत करने लगी और उसे एक दिन अपने घर पर बुलाया एवं अपनी मर्जी से मुझसे शारीरिक संबंध बनाए।

इसके बाद महिला उसे रेप के केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगी और एक बार उससे 20 हजार रुपए ले गई। इसके बाद उसे नौकरी से हटवाने की धमकी देकर उससे 1.30 लाख रुपए ओर देने की डिमांड करने लगी। शिकायत मिलने पर एक रेङ्क्षडग पार्टी तैयार की गई, टीम ने अर्जुन नगर में महिला मङ्क्षहद्रो को 50 हजार रुपए ब्लैकमेङ्क्षलग के लेते हुए गिरफ्तार कर लिया।

Shivam