पहले ननद को हुआ कोरोना अब भाभी भी मिली पॉजिटिव, इलाज के लिए PGI रेफर

5/25/2020 3:34:24 PM

नरवाना (गुुलशन): हरियाणा में कोरोना का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। रोज किसी न किसी शहर या गांव से एक साथ कई मामले सामने आए ही जा रहे हैं। कोरोना वायरस के चलते अब परिवार में भी लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करनी पड़ेगी, क्योंकि यदि किसी को कोरोना हुआ तो सबसे ज्यादा जोखिम उसके परिवार के सदस्यों को ही है।

ऐेसा ही मामला जींद जिले के नरवाना में देखने को मिला। यहां के गांव दनौदा खुर्द में एक महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। बताया जा रहा है इससे पहले महिला की ननद कोरोना पॉजिटिव मिली थी। जिसके बाद महिला के भी सैंपल लिए गए थे, सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल, महिला को इलाज के लिए PGI रोहतक रैफर किया जाएगा। बताया जा रहा है कि महिला की ननद का संपर्क ढाकल गांव से है।

गौरतलब है कि नरवाना में अब तक आए 6 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिनमें से 2 ठीक होकर घर वापिस आ चुके हैं। वहीं जींद जिले में अबतक कुल 27 पॉजिटिव मामले मिले हैं, जिनमें से 18 ठीक होकर घर जा चुके हैं।

एक ही परिवार के पांच लोग पॉजिटिव मिले
 रेवाड़ी में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। अब तक जिले में कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या 16 हो चुकी है। आज रेवाड़ी में कोरोना पॉजिटिव के आंकड़ों में चौकाने वाले वृद्धि हुई। यहां एक ही परिवार के पांच लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिसके बाद पूरे गांव को सील कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, रेवाड़ी के गांव बीकानेर का रहने वाला एक शख्स गुरुग्राम में एक निजी कंपनी का कार्यरत था, जो पिछले सप्ताह अपने पैतृक गांव बीकानेर आया था। उसने कुछ लक्षण मिलने पर अपनी कोविड-19 जांच करवाई तो उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली, इसके बाद उसके परिवार के 4 सदस्यों मां, पत्नी, बेटा व बेटी के भी सेंपल लिए गए। आज सभी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद गांव बीकानेर को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है।

Shivam