मेडिकल इमरजेंसी के नाम पर महिला अधिकारी से तीन लाख ठगे

2/3/2023 9:14:21 PM

गुडग़ांव, (ब्यूरो): साइबर थाना ईस्ट क्षेत्र में मेडिकल इमरजेंसी के नाम पर महिला अधिकारी को तीन लाख की चपत लगाने का मामला सामने आया है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

दरअसल, हिसार मूल की नेहा सूरी यहां सेक्टर-43 की एक सोसाइटी में किराए पर रहती है और अमेरिकन एक्सप्रेस में वरिष्ठ अधिकारी है। पुलिस को दी शिकायत में नेहा ने कहा कि वीरवार को उनके व्हाट्सएप पर एक कॉल आई। जिसमें उनके दोस्त अंकित बागड़ी का प्रोफाइल फोटो लगा हुआ था। कॉल पर अंकित की आवाज नहीं सुनाई दी तो उसने व्हाट्सएप पर मैसेज किया। जिसमें कहा कि उसके घर में ट्रेजडी हो गई है।

 

ऑपरेशन के लिए उसे कल तक के लिए तीन लाख रुपए की जरूरत है। नेहा उसकी बातों में आ गई और उसन अपने अकाउंट से दो बार में एक लाख रुपये, अपने भाई गौरव सूरी के अकाउंट से दो बार में सवा लाख रुपये और अपनी बहन दिव्या के अकाउंट से 75 हजार रुपये अंकित द्वारा बताए गए यूपीआई आईडी पर ट्रांसफर कर दिए। बाद में उन्होंने अंकित को फोन किया तो उन्हें पता चला कि उनके साथ तीन लाख रुपये की ठगी हो गई है। इस पर उन्होंने साइबर थाना पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Content Writer

Pawan Kumar Sethi