नगर पालिका में धूल फांक रहे हैं लाखों के कटे वृक्ष, कोई भी अधिकारी नहीं ले रहा सुध

1/8/2023 8:17:26 PM

ऐलनाबाद(सुरेन्द्र सरदाना): नगर पालिका में लाखों के काटे गए पेड़ धूल फांक रहे है,लेकिन कोई भी अधिकारी सुध लेने नहीं पहुंच रहा है। ये पेड़ तीन साल पहले काटे गए थे। इसे उचित स्थान पर रखवाने की बजाय वैसे ही छोड़ दिया गया है।इससे साफ पता चल रहा है कि कानून की आंखों में धूल झोका जा रहा है।

बता दें कि लगभग तीन वर्ष पहले ऐलनाबाद के पुराने एसडीएम कार्यालय के बाहर बने हुडा के पार्क में खड़े हरे भरे वृक्षो को दिन दिहाड़े बड़ी मशीनों और आरियों से काटा गया था। इसका वीडियो अज्ञात व्यक्ति द्वारा बना ली गई। वीडियो में व्यक्ति साफ कह रहा है कि उसने नगर पालिका से खरीदा था। यह मामला जब अधिकारियों के संज्ञान में गया तो तत्कालिन सचिव ने पेड़ों को नगर पालिका में गिरवा   दिया और अज्ञात व्यक्ति पर चोरी का मामला दर्ज कर ऐलानाबाद थाने में मेल कर दी।

आखिर में सवाल यह उठता है कि तीन वर्ष बीत जाने के बाद भी कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है। साथ ही मामले की उच्चस्तरीय जांच भी नहीं की जा रही है। इस विषय को ले कर जब नगरपालिका सचिव दीपक कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह मामला उनके संज्ञान में नहीं है। वह इसकी जांच करवाएंगे। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     

Content Editor

Ajay Kumar Sharma