पूर्व विधायक के बेटे सहित 80 पर जमीन कब्जाने का मामला दर्ज, हमला करने का भी आरोप

9/15/2021 8:44:28 AM

गुडग़ांव (ब्यूरो): पूर्व विधायक तेजपाल तंवर के बेटे पर साथियों संग मिलकर जमीन कब्जाने के लिए मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि पूर्व विधायक के बेटे ने करीब 80 लोगों के साथ मिलकर जमीन पर नींव खोद दी। जब उन्हें रोका गया तो आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में वार्ड-3 सोहना निवासी ललित कुमार ने बताया कि उनकी जमीन वार्ड-19 में सिविल अस्पताल के पीछे है, जिस पर वह खेती कर रहे हैं। 13 सितंबर की सुबह वह कर्मबीर, गुलाब, अमित, मुकेश, ओमबीर और पूर्व विधायक तेजपाल तंवर का बेटा विजय, राजकुमार समेत करीब 80 लोग आए और उनकी जमीन पर कब्जा करने का प्रयास करने लगे। उन्होंने जमीन की नींव खोदनी शुरू कर दी। 

आरोप है कि ललित ने जब नींव खोदने से रोका तो आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया। बीच बचाव के लिए उनकी पत्नी रेणु समेत सीमा, सुनीता व अन्य आए तो आरोपियों ने उन्हें भी डंडों से पीटा। शोर सुनकर लोग एकत्र होने लगे जिसके बाद आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। 

वहीं, मामले में भोंडसी निवासी धीर सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि उन्होंने कुछ समय पहले अपने ममेरे भाई विजय के साथ जमीन खरीदी थी। 13 सितंबर को वह अपनी जमीन पर रिश्तेदार कर्मबीर, ओमबीर, गुलाब, अमित व मुकेश के साथ मौके पर गए थे। आरोप है कि इस दौरान रोहताश सैनी वकील, पवन सैनी, ललित, सीमा, सुनीता, रेणु व करीब 15 अन्य लोगों ने उन पर डंडे व दराती से हमला कर उन्हें घायल कर दिया। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।  
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar