मकान मालिक ने किराएदार से की मारपीट, लड़कियों को छेड़ा, अगवा करने की कोशिश(video)

4/26/2018 10:38:01 PM

गुरूग्राम(सतीश): साइबरसिटी गुरुग्राम में मकान मालिक की गुंडागर्दी सामने आया है। दरअसल बीतीरात मकान मालिक अपने कुछ गुंडों के साथ किराएदार के कमरे मे आ धमका और मारपीट शुरु कर दी। इस पूरे वारदात में तीन लड़कियों के साथ करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं। फिलहाल पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, वहीं घायलों को गुरुग्राम के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया।



जानकारी के मुताबिक, बुधवार की रात करीब 11 बजे पीड़ित परिवार खाना खा कर सोने की तैयारी कर रहा था। इसी दौरान दर्जनों लोगों के साथ मकान मालिक आ गया। पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि गुंडों के साथ मकान मालिक ने उनके साथ मारपीट के अलावा उनकी लड़कियों से छेड़छाड़ की और अगवा करने का भी प्रयास किया। इस पूरी वारदात में करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए है जिन्हें सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

गौरतलब है कि इस मामले में मकाम मालिक और पीड़ित परिवार के बीच कई बार लड़ाई झगरे हो चुके हैं। मामला कोर्ट में भी है ऐसे में आरोपी पीड़ित परिवार पर केस वापस लेने का दबाव भी बना रहे हैं।

गुरुग्राम के शिवाजी नगर इलाके में मारपीट और गुंडागर्दी की खबर लगते ही गुरुग्राम पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित परिवार की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जबकी बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने टीम का गठन कर छापेमारी कर रही है।

Shivam