किराएदार की हत्या के आरोप में मकान मालिक गिरफ्तार

5/6/2023 8:15:31 PM

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सेक्टर-5 एरिया में युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने मकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। मकान मालिक किराया मांगने गया था, जहां शराब पीने के बाद झगड़ा होने पर उसने किराएदार की गला दबाकर हत्या कर दी थी।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

दरअसल, सेक्टर-5 थाना पुलिस को गत 2 मई को सूचना मिली कि पशु अस्पताल के पास एक खंडहर कमरे में एक व्यक्ति का शव पड़ा है। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव बरामद कर लिया और पहचान के लिए आसपास पूछताछ की तो इसी दौरान मृतक के ताऊ के लडक़े ने मृतक की पहचान राजेन्द्र के रूप के कराते हुए उसकी हत्या करने की लिखित शिकायत दी। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

 

पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए इस हत्या के मामले में आरोपी की पहचान की गई। आरोपी को शुक्रवार की शाम को होली ग्राउंड सेक्टर-5 से सुरेश को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मृतक (राजेन्द्र) इसके मकान में किराए पर रहता था। आरोपी नशा करने का आदी है। वह मृतक के पास किराया लेने गया था, जहां सुरेश ने राजेंद्र के साथ शराब पी और इनके बीच किराया को लेकर झगड़ा जो गया। इसके बाद दोनों ने साथ शराब पी और वहीं पर इसने राजेंद्र का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

Content Writer

Pawan Kumar Sethi