मकान मालिक ने ही दिनदहाड़े लूट ली किरायेदार ज्वैलर की दुकान, वारदात CCTV में कैद(VIDEO)

11/1/2019 3:59:13 PM

फरीदाबाद(अनिल): फरीदाबाद एनआईटी क्षेत्र के डबुआ गाजीपुरा रोड पर मकान मालिक और उसके अन्य साथियों ने किरायेदार ज्वैलर की दुकान से लूट की वारदात को अंजाम दिया। लूटी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसमें कुछ महिला और पुरूष मिलकर ज्वैलर की दुकान से पैसों से भरा हुआ बैग और सोने चांदी के आभूषण लूटते हुए नजर आ रहे हैं। इन दबंगों ने पुलिस के सामने भी छीना छपटी की वारदात को अंजाम दिया। जैसे तैसे करके खुद पुलिसकर्मी ने महिला के हाथों से बैग को वापिस छीनकर अपने कब्जे में किया।



ज्वैलर की दूकान से लूटपाट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। ये वीडियो गोवर्धन पूजा के दिन का बताया जा रहा है। जिसमें दिन दहाड़े कुछ युवक और महिलाएं ज्वैलर से पैसों से भरा हुआ बैग और कुछ सोने चांदी के आभूषण छीनते हुए नजर आ रहा हैं। वीडियो में दुकान के अंदर और बाहर दोनों जगहों की फुटेज साफ- साफ नजर आ रही है। 



वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस टीम भी लूटपाट करने वाली टीम से बैग वापिस लेने की जदोजहद करती हुई दिखी। इस पूरे वाक्या के बारे में खुद ज्वैलर की दुकान के मालिक दिनेश सोनी ने बताया कि दीवाली पर उनकी अच्छी सेल हुई है, जिसे देखकर मकान मालिक से रहा नहीं गया और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर दिन दहाड़े मेरी दुकान में लूट करने की कोशिश की।



दिनेश ने कहा कि मैने पैसों का बैग और सोना चांदी बचाने की भरपूर कोशिश भी कि मगर लूटेरों की संख्या ज्यादा होने के चलते वह उन पर जानलेवा हमला करके पैसे और आभूषण लूटने में कामयाब रहे। छीना छपटी के बाद उनके सिर पर वार किया और फिर पैर तोडऩे के बाद फरार हो गए। वहीं इस पूरे में मामले डबुआ पुलिस थाने के थानेदार से संपर्क किया तो उन्होंने इस मामले में कुछ भी जानकारी देने से साफ मना कर दिया।

Edited By

vinod kumar