हिसार के सारंगपुर गांव में राजकीय सम्मान के साथ हुआ शहीद DSP सुरेंद्र बिश्नोई का अंतिम संस्कार

7/21/2022 9:18:14 PM

हिसार(विनोद): जिले के आदमपुर के सारंगपुर गांव में शहीद डीएसपी सुरेंद्र सिंह बिश्नोई का अंतिम संस्कार गुरुवार को राजकीय सम्मान के साथ किया गया। इस मौके पर हरियाणा और राजस्थान से आए हजारों लोगों ने सुरेंद्र सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान हरियाणा के डीजीपी पीके अग्रवाल,  डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, विधायक कुलदीप बिश्नोई, बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट पूर्व चेयरमैन भूपेंद्र गंगवा सहित सामाजिक व बिश्नोई समाज के लोगों ने बिश्नोई समाज की मिट्टी की रस्म अदा करते हुए सुरेंद्र सिंह के शव को दफना कर उन्हें अंतिम विदाई दी। इस दौरान परिजनों की आंखे नम हो गई और सारंगपुर गांव में गमगीन माहौल बन गया।  

मृतक डीएसपी से भाई ने सभी आरोपियों को पकड़ने की अपील की

शहीद डीएसपी सुरेंद्र सिंह के शव को हिसार के सामान्य अस्पताल से राजकीय सम्मान के साथ गाडी में सारंगपुर गांव में लाया गया। पार्थिव शरीर को गाड़ी में सारंगपुर के स्कूल लाया गया, जहां लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद पार्थिव शरीर को खेत में लाया गया, जहां पुलिस द्वारा उन्हें सलामी दी गई। इसके बाद बिश्नोई समाज के लोगों द्वारा सुरेंद्र सिंह के शव को दफनाया गया। मृतक डीएसपी के भाई कहा कि उनके भाई की हत्या करने वालों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए। उन्होने सरकार से मांग है कि इस मामले में किसी को बख्शा न जाए।

विधायक कुलदीप बिश्नोई ने कहा पीड़ित परिवार को मिलेगी हर मदद

पुलिस महानिदेशक प्रशांत अग्रवाल ने कहा कि इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और जल्द ही अन्य हत्यारों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं आदमपुर से विधायक कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि यह घटना बेहद दुखद है। उन्होने कहा कि पुलिस ने 2 हत्यारों को गिरफ्तार किया है और प्रदेश सरकार ने डीएसपी के परिजनो को एक करोड़ रुपए और सरकारी नौकरी देने की घोषणा की है। कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि शहीद डीएसपी के परिवार को हर संभव मदद दिलाने का प्रयास करेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)



 

 

Content Writer

Isha